26 जनवरी से पहले दिल्ली में पकड़ाया हथियारों का जखीरा, कुख्यात तस्कर शकील गिरफ्तार

नई दिल्ली: 26 जनवरी से पहले दिल्ली पुलिस ने सोमवार देर रात राजधानी के रोहिणी सेक्टर-35 इलाके में एक एनकाउंटर के बाद कपिल सांगवान गिरोह के 36 वर्षीय एक कुख्यात हथियार तस्कर को हथियारों के एक बड़े जखीरे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त जहांगीर पुरी के रहने वाले शकील उर्फ ​​शेरनी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों तरफ से एक दर्जन राउंड फायरिंग हुई।

DCP आउटर नॉर्थ बृजेंद्र यादव के अनुसार, गिरफ्तारी के दौरान आरोपी शकील के पास से 13 अत्याधुनिक पिस्टल और 38 जिंदा अलग-अलग कारतूसों से भरा एक बैग मिला है। DCP ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने ख़ुफ़िया इनपुट के आधार पर कार्रवाई करते हुए रोहिणी सेक्टर-35 UER-II के पास जाल बिछाया था, जिसमें आरोपी को उस वक़्त रोका गया, जब वह बाइक पर सवार होकर रोहिणी सेक्टर 29 की तरफ आ रहा था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिपाही प्रदीप को कपिल सांगवान नंदू और ज्योति बाबा गैंग और सिसोदिया गैंग के एक  कुख्यात हथियार तस्कर शकील उर्फ ​​शेरनी की मूवमेंट के संबंध में एक मुख़बिर ने जानकारी दी थी। गुप्त सूचना के आधार पर यूईआर- II के पास एक जाल बिछाया गया था। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर आ रहे आरोपी शकील को जब सेक्टर-35 के पास रोका तो उसने पुलिस को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और आरोपी को पकड़ लिया।

बच्चों के ऑनलाइन व्हाट्सएप ग्रुप में टीचर ने डाल दिए अश्लील फोटो, हुआ सस्पेंड

15 वर्षीय लड़की के साथ दरिंदगी, चलती कार में किया दुष्कर्म और फिर...

पत्नी की हत्या कर कलेक्ट्रेट में नौकरी कर रहा था हत्यारोपित पति, इस तरह हुआ भंडाफोड़

Most Popular

- Sponsored Advert -