नई दिल्ली: पुलिस ने गिरफ्तार किया एक लाख का इनामी गैंगस्टर
नई दिल्ली: पुलिस ने गिरफ्तार किया एक लाख का इनामी गैंगस्टर
Share:

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर में मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ के साथ एनकाउंटर के बाद एक लाख रुपये के इनामी कथित गैंगस्टर को गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर पर एक लाख रुपये का इनाम था.

पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्तार गैंगस्टर परमजीत दलाल हरियाणा के बहादुरगढ़ का निवासी है. अधिकारी ने कहा कि एनकाउंटर रोहिणी सेक्टर 37 के दूसरी तरफ मुख्य हेलीपोर्ट रोड पर सुबह सवा पांच बजे हुआ. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि एनकाउंटर के दौरान बायें पैर में गोली लगने से दलाल जख्मी हो गया.

इसके बाद उसे उपचार हेतु बाबा साहब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और उससे सवाल जवाब भी किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, परमजीत को गिरफ्तार करके अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है, जहां वो पुलिस की निगरानी में है. अधिकारी ने बताया है कि हरियाणा के बहादुरगढ़ के रहने वाले दलाल पर दिल्ली और हरियाणा में एक दर्जन से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

नजदीक है आवेदन की अंतिम तिथि, जानिए जरूरी योग्यता

भारतीय रिवाजों में कुछ ऐसा होता है No Diet Day

फाइनेंशियल ईयर 2018-19 के दौरान दर्ज की गई इनकम टैक्स ई-फाइलिंग में भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -