कार से टक्कर मारकर दूर तक घसीटा, हुआ फरार.., अब पूर्व IAS और उनका बेटा गिरफ्तार
कार से टक्कर मारकर दूर तक घसीटा, हुआ फरार.., अब पूर्व IAS और उनका बेटा गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में हुए हिट एंड रन केस में दिल्ली पुलिस ने एक रिटायर्ड IAS और उसके बेटे को अरेस्ट किया है. मामला साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश का है, जहां कार सवार सेवानिवृत्त IAS और उसके बेटे ने एक युवक को अपनी कार से टक्कर मारकर बहुत दूर तक घसीटा था. इसमें शख्स बुरी तरह घायल हो गया था. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

रिटायर्ड IAS का नाम पी सुंदरम और बेटे का नाम राजा सुंदरम बताया गया है. रिटायर्ड IAS का बेटा वकालत की पढ़ाई कर रहा है. पुलिस ने दोनों को हरियाणा के गुरुग्राम स्थित Le Meridian Hotel के बाहर से पकड़ा है. दोनों पर हत्या की कोशिश सहित अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसमें IPC की धारा 307, 308 और 212 लागू की गई है. गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया गया था, हालांकि, इनको अब जमानत दे दी गई है.

अपनी तेज रफ़्तार कार से युवक को घसीटकर पहले दोनों ने जख्मी किया. फिर वहां से भाग निकले. घटना के बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया कराया गया था. घायल युवक की शिनाख्य 37 साल के आनंद विजय मंडेलिया के रूप में हुई थी. घटना के समय कार में पूर्व IAS और बेटा दोनों मौजूद थे. जानकारी के अनुसार, शख्स को बोनेट पर लगभग 400 मीटर तक घसीटा गया था.

एटीएम लूट में शामिल गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार

पूर्व सीएम रघुवरदास ने CM हेमंत सोरेन पर लगाए आरोप, कही ये बड़ी बातें

'वेलेंटाइन डे' पर हुआ 'प्यार का अंत', ऐसे हुई मौत कि पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -