पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा गिरफ्तार, राजघाट पर दे रहे थे धरना
पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा गिरफ्तार, राजघाट पर दे रहे थे धरना
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने में सहायता के लिए सशस्त्र बलों को तैनात करने की मांग के साथ आज ही राजघाट पर धरने पर बैठे थे। इसकी जानकारी खुद यशवंत सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए दी थी।

यशवंत सिन्हा के साथ आप सांसद संजय सिंह और उनके साथ राजघाट पर धरने पर बैठे तमाम लोगों को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं दिया गया। केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के मुखर आलोचक यशवंत सिन्हा ने इससे पहले कहा कि असैन्य प्राधिकारी सड़कों पर पैदल चलने को मजबूर हुए प्रवासी मजदूरों की मदद करने में विफल रहे हैं, फिर चाहे केंद्र सरकार हो या राज्य सरकारें।

उन्होंने कहा कि हमारी साधारण सी मांग है कि सशस्त्र बलों और अर्द्धसैनिक बलों को जिम्मेदारी सौंपी जाए कि वे अपने पास मौजूद सभी संसाधनों का इस्तेमाल करके इन प्रवासी श्रमिकों को सम्मान के साथ उनके घर पहुंचाएं। सिन्हा ने कहा था कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होतीं, वह धरने पर बैठे रहेंगे। इसके बाद पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर लिया।  

आगरा में अपना कारोबार खोलेगी यह मशहूर जर्मन कंपनी, चीन से किया किनारा

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

20 लाख करोड़ का राहत पैकेज घोषित करने से पहले सरकार ने किया था यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -