बाहुबली शहाबुद्दीन का शार्प शूटर रहा आज़ाद अली गिरफ्तार, पुलिस को कई दिनों से थी तलाश

पटना: बिहार के बाहुबली नेता और शहाबुद्दीन के शार्प शूटर रहे आजाद अली को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। ये गिरफ़्तारी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने की है, बता दें कि आजाद अली को राजघाट इलाके से पकड़ा गया है। आज़ाद अली को गिरफ्तार करने के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से 3 जिंदा कारतूस और ।315 की एक सिंगल शॉट पिस्टल भी बरामद की है। 

पुलिस ने जानकारी दी है कि आजाद अली बिहार में हत्या, हत्या की कोशिश, डकैती, धमकी, हथियार अधिनियम, फिरौती के लिए अपहरण, मारपीट, धमकी सहित 6 आपराधिक मामलों में वांटेड था। बता दें कि आजाद अली ने अपने 8-10 साथियों के साथ विधान परिषद के चुनाव में अपने विरोधी खेमे और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के उम्मीदवार मोहम्मद रईस खान और अन्य लोगों पर AK-47 से अंधाधुंध गोलीबारी की थी। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि दर्जनों लोग जख्मी हो गए थे। इस मामले में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का भी नाम सामने आया था। 

सूत्रों के अनुसार, आजाद अली ने पिछले एक महीने से दिल्ली-NCR को अपना अड्डा बना रखा था। वहीं पुलिस को भी काफी समय से आजाद अली की तलाश थी। पुलिस ने शनिवार को राजघाट इलाके से अरेस्ट कर लिया। 

आइए हम 'सभी के लिए स्वच्छ हवा' को एक सहभागी मिशन बनाएं: श्री भूपेन्द्र यादव

बंदरों को ही अपनी संतान मानती है ये बूढी माँ, 8 सालों से लगातार कर रही ये 'भला' काम

फरीदाबाद: बैटरी बनाने वाली कंपनी में भड़क उठी भीषण आग, झुलसकर 3 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -