दिल्ली को दहलाने की साजिश हुई नाकाम, हथियारों के जखीरे के साथ कुख्यात तस्कर गिरफ्तार
दिल्ली को दहलाने की साजिश हुई नाकाम, हथियारों के जखीरे के साथ कुख्यात तस्कर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी में पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता मिली, जब कुख्यात हथियार तस्कर मोहम्मद मूसा को हथियारों के बड़े जखीरे के साथ पोल्स ने गिरफ्तार कर लिया. तस्कर मूसा दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोगी गैंग को ये हथियार सप्लाई करने वाला था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर हथियार तस्कर शामली के निवासी मोहम्मद मूसा को गिरफ्तार कर लिया है, उसके पास से पुलिस ने 20 पिस्टल और 12 मैगज़ीन बरामद की हैं.

डॉलर के मुकाबले रुपया 21 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया  

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव ने मीडिया को बताया है कि 'उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी की कैराना से एक बड़ा हथियार सप्लायर दिल्ली में अपराधियों को हथियार सप्लाई करने आ रहा है, 19 जनवरी को पुलिस को द्वारका इलाके में एक व्यक्ति 2 बैग लेकर दिखा जिसे धर लिया गया. बैग में 20 पिस्टल और 12 मैगज़ीन रखी हुई थी,आरोपी की पहचान मोहम्मद मूसा के रूप में हुई है, उसने पूछताछ में बताया कि वो दिल्ली की मोस्टवांटेड गोगी गैंग ये हथियार को सप्लाई करने आया था.

सप्ताह के पहले दिन बाजार में देखने को मिल रही है बढ़त

पुलिस के अनुसार, मूसा ये हथियार मध्य प्रदेश के सैंधवा से कार या ट्रेन द्वारा लाता है, वो एक पिस्टल 8 हज़ार रुपए में खरीदता है, जबकि उसे 25000 से 30000 हज़ार में बेच देता है. इससे पहले 2017 में उसे सहारनपुर पुलिस ने हिरासत में लिया था. दरअसल मूसा 2015 आरिफ नाम के अपने एक रिश्तेदार के संपर्क में आया था और वहीं से उसने अवैध हथियारों का ये धंधा शुरू कर दिया था. अब तक मूसा 200 से अधिक पिस्टल सप्लाई कर चुका है.

 खबरें और भी:-  

सप्ताह के पहले दिन भी कीमतों में वृद्धि के साथ हुई पेट्रोल और डीजल की शुरुआत

अनिल अम्बानी के छोटे बेटे ने ली रिलायंस में एंट्री, इस काम से शुरू करेंगे करियर

मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर फंसी भाजपा विधायक, महिला आयोग भेजेगा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -