पीएम मोदी की भतीजी का पर्स लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद
पीएम मोदी की भतीजी का पर्स लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ हुई झपटमारी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि झपटमारी की इस घटना में नोनू नाम के एक आरोपी को पकड़ा गया है और पीएम मोदी की भतीजी का पूरा सामान भी बरामद कर लिया गया है.

आरोपी नोनू को पुलिस सोनीपत के बड़वानी गांव से पकड़ा है. घटना के बाद जब दिल्ली में आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी की गई थी तो ये शख्स पुलिस टीम को देखकर फरार हो गया था, इसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा किया और सोनीपत से इसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों से आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई थी . इसके बाद से ही पुलिस इनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, किन्तु आरोपियों को जैसे ही पुलिस की भनक लगी ये अपने ठिकानों से फरार हो गए. आखिरकार पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस के अनुसार, जल्द ही दूसरा भी पुलिस शिकंजे में होगा. 

आपको बता दें कि शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के VVIP इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ झपटमारी की थी. दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे. बदमाशों ने पीएम मोदी की भतीजी दमयंती से पर्स, नकदी और मोबाइल झपट लिए और फरार हो गए.

रघुराम राजन का मोदी सरकार पर हमला, कहा- एक व्यक्ति द्वारा फैसला लेना अर्थव्यवस्था के लिए घातक

केवल हिन्दू ही नहीं, बल्कि पुरे समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहा RSS- मोहन भागवत

टाटा नैनो की ब्रिकी में आई भारी गिरावट, इस साल अब तक बिकी केवल एक कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -