पहले गला काटा, फिर ईंट से कूचा सिर.., बलात्कारी के नाबालिग आरोपी ने गवाह को मार डाला

नई दिल्ली: देश की राजधानी मुंडका में पांच साल की बच्ची का बलात्कार करने वाले 17 वर्षीय नाबालिग ने गुरुवार को मामले में गवाह 12 साल के किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी मार्च में बाल सुधार गृह से बाहर आया था और इसके बाद से ही नाबालिग को लगातार बदला लेने की धमकी दे रहा था। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि गुरुवार शाम को सूचना मिली कि एक नाबालिग ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 12 साल के किशोर की सावदा रेलवे लाइन के पास हत्या कर दी है। लोगों ने उसे पकड़ रखा है।

इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि ब्लेड से किशोर का गला काटा गया था। इसके साथ ही उसके सिर भी पर ईंट से वार किया गया था। पुलिस ने आरोपी नाबालिग और उसके साथी को भी पकड़ लिया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी नाबालिग पर 2019 में पांच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में केस दर्ज किया गया था। इस मामले में 12 वर्षीय किशोर ने गवाही दी थी। जब आरोपी बाल सुधार गृह से छूटा, तो वह गवाह किशोर को धमकी देने लगा। गुरुवार को मौका देखकर उसने बदला लेने के लिए किशोर का क़त्ल कर डाला। 

हत्या के बाद उसने मृतक के घर पहुंचकर उसके भाई को हत्या की बात भी बताई, ताकि उसकी दहशत बनी रहे और कोई गवाही न दे। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पहले ब्लेड से गला रेता और फिर ईंट से सिर कूंच दिया था। यही नहीं, इसके बाद मृतक के घर पर जाकर उसके भाई को धमकी भी दी। लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया। इस पूरी घटना ने देश के कानून पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिसमे नाबालिग आरोपियों को बाल सुधर गृह भेजा जाता है और वो बाहर आकर इस तरह की वारदातों को अंजाम देते हैं। 

दोस्त बना जान का दुश्मन, महिला पर 400 से अधिक बार किया चाकू से हमला

अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए पति करता है परेशान..., प्रताड़ित महिला ने पुलिस को दिया होश उड़ा देने वाला बयान

वाह रे भाई! साली से शादी करने जा रहे अपने ही भाई को उतार दिया मौत के घाट

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -