लाल क़िला हिंसा को लेकर पुलिस का एक्शन शुरू, जवान पर हमला करने वाला गिरफ्तार
लाल क़िला हिंसा को लेकर पुलिस का एक्शन शुरू, जवान पर हमला करने वाला गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: बजट से पहले बुलाई गई सर्वदलीय बैठक के दौरान जब विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने किसान आंदोलन के साथ ही गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हुई हिंसा का मामला उठाया तो पीएम मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि कानून अपना काम करेगा। आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा को लेकर अब कार्रवाई होने लगी है। 

दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले में हुई हिंसा में CISF के एक जवान पर कथित रूप से हमला करके उसे घायल करने वाले एक प्रदर्शनकारी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है। यही नहीं, सोशल मीडिया पर फेक न्यूज फैलाने वाले एक शख्स को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि CISF जवान पर हमला के आरोपी की शिनाख्त उत्तर प्रदेश के रामपुर निवासी आकाश प्रीत के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया कि उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) कर्मी लाल किले में तैनात थे और उन्होंने आरोपी को रोकने का प्रयास किया, जो वहां प्रवेश करने वाली भीड़ में शामिल था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब आरोपी को सुरक्षाकर्मी ने रोका तो उसने उस पर तलवार से वार कर दिया। अधिकारी ने बताया कि घटना कैमरे में कैद हो गई।  

MP: बीजेपी नेता राम मंदिर के चंदे से शराब पी जाते हैं- कांतिलाल भूरिया

स्टार्टअप्स के लिए फंड ऑफ फंड्स पर ध्यान देते हुए, सरकार ने 830 करोड़ रुपये का किया भुगतान

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा- "सरकार ने हमारे युवाओं के लिए ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -