दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में ISIS आतंकी युसूफ गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में ISIS आतंकी युसूफ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के धौला कुआं रिंग रोड के पास मुठभेड़ जारी है. पुलिस का कहना है कि इस एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्पेशल सेल की टीम अभी भी अभियान को अंजाम दे रही है. टीम का कहना है कि अभी और भी गिरफ्तारी हो सकती है. 

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए आतंकी का नाम अबू यूसुफ बताया जा रहा है. उसके पास से 2 IED और हथियार बरामद किए गए हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना अभियान आरंभ किया था, जो अभी तक जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकी के टारगेट पर कोई बड़ी शख्सियत थी. दिल्ली पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किया गया ISIS आतंकी अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का निवासी है. एक टीम बलरामपुर में छापेमारी कर रही है. अबू युसूफ के साथ एक और आतंकी था, जो मौके से भाग निकला है. उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड मारी जा रही है.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि ISIS के आतंकी दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला करना की योजना बना रहे थे. लोन वुल्फ अटैक का प्लान था. कई स्थानों पर आतंकी ने रेकी की थी. पुलिस के अनुसार, दिल्ली कुछ लोग अबू यूसुफ को संसाधन उपलब्ध करा रहे थे, उनकी धर पकड़ के लिए रेड मारी जा रही हैं.

कोरोना ने ब्राज़ील में ढाया कहर, मरने वालों का बढ़ा आंकड़ा

भूस्खलन के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग हुए अवरुद्ध, सैकड़ों वाहन फंसे

हिमाचल: हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, दो लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -