महिला की हत्या, लिव इन पार्टनर फरार.. पति लापता.. हैरान कर देगी जुर्म की ये दास्ताँ
महिला की हत्या, लिव इन पार्टनर फरार.. पति लापता.. हैरान कर देगी जुर्म की ये दास्ताँ
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने अपनी लिव इन पार्टनर महिला का क़त्ल कर फरार होने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर हत्या के पीछे का असली कारण जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस के अनुसार, सुरेंदर उर्फ दुधिया के 2014 से कमला नामक महिला के साथ ताल्लुकात थे. 

पुलिस ने बताया कि दोनों के अवैध संबंध के बारे में महिला के पति महेश को पता चल गया. इसके बाद एक दिन अचानक महेश गायब हो गया. इसके बाद कमला ने पुलिस थाने पहुंचकर उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. तब से लेकर अब तक पुलिस उसकी खोज कर रही थी. मगर उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था. दरअसल, सुरेंदर और कमला के संबंधों के बारे में महेश को पता चल गया था, इसके बाद सुरेंदर ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई. 

उसने किसी बहाने से महेश को साउथ दिल्ली में मिलने के लिए बुलाया और साथ बैठकर जमकर शराब पी. जब महेश नशे में चूर हो गया तो सुरेंदर ने उसका क़त्ल कर दिया और एक नहर में उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया. कमला को इस हत्या के बारे में पता था. मगर उसने पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए जाफराबाद पुलिस स्टेशन में महेश के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. महेश के लापता होने के कुछ दिनों बाद ही सुरेंदर और कमला गुरुग्राम के कनहाई इलाके में रहने लगे थे. सुरेंदर बेरोजगार था और हर दिन शराब पीता था. इस बात को लेकर आए दिन कमला और सुरेंदर के बीच विवाद होता था.

पुलिस के अनुसार, 1 मार्च की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर फिर विवाद हुआ और सुरेंदर ने गला दबाकर कमला को मार डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद सुरेंदर वहां से भाग निकला, जिसके बाद पुलिस ने उसे सुशांत लोक के पास मॉल से गिरफ्तार किया. कमला की हत्या के बाद पुलिस ने सुरेंदर को अरेस्ट किया तो उसने महेश की हत्या की बात भी स्वीकार कर ली.

शराब पीने से रोकती थी पत्नी, तैश में आकर पति ने कर दी हत्या

कलेक्शन एजेंट से 1.15 करोड़ रुपए छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

ताला फैक्ट्री की आड़ में बना रहे थे अवैध हथियार, अंजुम-सरफ़रोज़ समेत 6 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -