दिल्ली पुलिस ने किया लूटेरों के गिरोह का पर्दाफाश, बेहद शातिर ढंग से देते थे वारदात को अंजाम
दिल्ली पुलिस ने किया लूटेरों के गिरोह का पर्दाफाश, बेहद शातिर ढंग से देते थे वारदात को अंजाम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने लुटेरों के एक नए गैंग का पर्दाफाश किया है जिनके मंसूबे हैरान करने वाले हैं। लुटेरों का यह गैंग पहले ऑटो समेत ड्राइवर को लूटते फिर किसी सुनसान स्थान पर ले जाकर शिकार के कपड़े उतारते फिर फरार हो जाते। बदमाश ऐसा इसलिए करते थे, जिससे शर्मिंदगी के कारण पीड़ित व्यक्ति किसी से सहायता न मांग सके। दिल्ली की छावला थाने की पुलिस टीम ने शुक्रवार को इस गैंग के एक सदस्य को हिरासत में ले लिया है।

द्वारका के डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने जानकारी देते हुए बताया है कि लूट की ताजा वारदात 14-15 मई को देर रात हुई थी। रात में सुनसान सड़क पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम को देखकर एक शख्स ने आवाज लगाकर इशारा किया। जब पुलिस उसके पास पहुंची तो उसे बगैर कपड़ों के देख सन्न रह गई। फिर उस शख्स ने आपबीती बताई तो पता चला की वह ऑटो चालक है।

आटो चालक नजफगढ़ के धर्मपुरा में रहता है और उसका नाम राजू है। बदमाशों ने राजू की ऑटो, कैश और मोबाईल समेत कपड़े भी छीन लिए। छावला पुलिस ने मामला दर्ज करके जाँच आरंभ कर दी। सीसीटीवी फुटेज और जीपीएस की जांच से पुलिस को पता चला की लूटा गया ऑटो कंझावला क्षेत्र में है। पुलिस निरन्तर बदमाश को ट्रैक कर रही थी, इसके बाद पुलिस ने पीछा करके बदमाश को दबोच लिया। फिलहाल बदमाश से गिरोह के बाकी लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है।

घरेलू मांग सामान्य रहने से स्थिर रहे खाद्य तेलों के दाम

इस कारण देशभर में बढ़ने लगी छत्तीसगढ़ी चावल की मांग

इस कारण एशियाई बाजारों में नजर आई बड़ी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -