दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़., भाई के सामने ही चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, 5 गिरफ्तार
दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़., भाई के सामने ही चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, 5 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके में विवाद के बाद कथित तौर पर एक 26 साल के एक व्यक्ति की उसके भाई के सामने पड़ोसी और उसके दोस्तों ने चाकुओं से गोदकर मार डाला। पुलिस ने हत्या के मामले में एक किशोर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि घटना के सिलसिले में चार लोगों को पकड़ा गया है और एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है, मृतक की शिनाख्त बलराम के रूप में हुई है, जिसके पेट, छाती, पैर और हाथों पर चाकू के कई जख्म पाए  गए थे।

पुलिस ने बताया कि बलराम पहले टैक्सी ड्राइवर था और पिछले दो माह से बेरोजगार था। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात की है, जब बलराम और उसके पड़ोसी बंटी और उसके साथियों के बीच विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि, बंटी और उसके साथियों ने बलराम पर चाकुओं से हमला कर दिया और उन पर फायरिंग भी कर दी। DCP (वेस्ट) घनश्याम बंसल ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि बलराम को ABJ अस्पताल ले जाया गया है, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया है कि एक गवाह का बयान रिकॉर्ड किया गया है, जो मृतक का भाई है, जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसके भाई और बंटी और उसके दोस्तों के बीच विवाद हुआ, जिन्होंने बलराम पर चाकू से हमला किया और उस पर फायरिंग की। उन्होंने बताया  कि घटना में शामिल एक किशोर समेत पांच लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। 

लखनऊ एयरपोर्ट पर फर्जी पासपोर्ट के साथ पकड़ा गया बांग्लादेशी, दिल्ली से गया था दुबई

'मैं मम्मी-पापा की प्यारी पारी..', लिखकर किशोरी ने लगा ली फांसी, परिवार में मातम

दिल्ली में बड़े जासूसी रैकेट का भंडाफोड़, CDR से पर्सनल जानकारी लीक कर रहा था आरोपी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -