लूट मचाने के आरोप में चार गिरफ्तार, एक इंटरनेशनल गोल्ड मैडल विजेता रेसलर भी शामिल
लूट मचाने के आरोप में चार गिरफ्तार, एक इंटरनेशनल गोल्ड मैडल विजेता रेसलर भी शामिल
Share:

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक उद्यमी के नौकर को गोली मारकर लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता रेसलर को उसके तीन सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में मामा-भांजा भी शामिल हैं. पकड़े गए सभी बदमाश रेसलर हैं. पुलिस करीब 170 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने के बाद अपराधियों तक पहुंची. 

पुलिस ने बदमाशों के कब्ज़े से दो तमंचे, दो नकली नंबर प्लेट और वारदात में उपयोग की गई स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है. आउटर- नार्थ डिस्ट्रीक्ट डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों की पहचान खेड़ाखुर्द निवासी दिनेश, सुल्तानपुरी निवासी लक्ष्य, सिरसपुर निवासी हरदीप और खेड़ाखुर्द निवासी रोबिन के तौर पर हुई है. इनमे से लक्ष्य वर्ष 2017 थाईलैंड में आयोजितकी गई इंडो-थाई चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत चुका है. उसका सुल्तानपुरी में अखाड़ा है. 

दरअसल, 24 जुलाई की रात रोहिणी सेक्टर 18 में जिंदल स्टोर का संचालन करने वाले अजय कुमार जिंदल अपने नौकर पंकज के साथ दुकान बंद कर रहे थे. इसी दौरान स्विफ्ट डिजायर कार में बैठकर आए चार बदमाश अजय से बैग छीनने लगे. इस दौरान डर फैलाने के लिए एक बदमाश ने पंकज के पैर में गोली मार दी. घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच जिले के स्पेशल स्टाफ को सौंपी गई, जिसके बाद ये गिरफ्तारियां हुईं.

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

प्रियंका की फिल्म ने जीता नेशनल अवॉर्ड, निक ने ऐसे जताई खुशी

भारत से बिजनेस खत्म करने पर पाकिस्तान को ही होगा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -