धोकर वापस बेच देते थे इस्तेमाल किए गए सर्जिकल ग्लव्स, 3 गिरफ्तार, 848 किलो दस्ताने बरामद

नई दिल्ली: देश में कोरोना से स्थिति निरंतर बिगड़ती जा रही है. इस वक़्त में भी लोग मानवता दिखाने की जगह इस मुश्किल घड़ी का लाभ उठा रहे हैं. ऐसा ही एक मामले दिल्ली से प्रकाश में आया है, जहां बिंदापुर और डाबड़ी इलाके में छापा मारकर काफी तादाद में इस्तेमाल हुए सर्जिकल दस्ताने (Used Surgical gloves Selling) जब्त किए गए. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

दरअसल दिल्ली पुलिस को एक सूचना मिली थी की बिंदापुर और डाबड़ी इलाके में 2 अलग-अलग गोदाम में सर्जिकल ग्लव्स जो पहले से प्रयोग किए जा चुके हैं, उन्हें धोकर दोबारा से पैकिंग की जा रही है, फिर इन्हें बाजार में बेच दिया जाता है. जैसे ही सूचना पुलिस को मिली तो दिल्ली पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल मुनिराज और जगबीर इनफॉर्मर के साथ एक गोदाम पर पहुंचे और वहां की तस्वीरें ली और उसके बाद मुनिराज कॉन्स्टेबल उसी मकान के बाहर खड़ा होकर निगरानी रखने लगा.

कॉन्स्टेबल मुनिराज ने वहां से एक आरोपी को पकड़ लिया, वहीं दूसरा कॉन्स्टेबल जगबीर इनफॉर्मर के साथ बिंदापुर की मोंगिया ईमारत में दूसरी मंजिल पर पहुंचा. जहां से 2 लोगों को कॉन्स्टेबल जगबीर ने पकड़ लिया इन दोनों ही जगहों से 848 किलो उपयोग में लाए जा चुके सर्जिकल ग्लव्स बरामद हुए हैं.

'कई पीढ़ियों तक हमारे साथ रहेगा कोरोना वायरस...', IIPH के प्रोफेसर जी वी एस मूर्ति का दावा

फैंस के लिए धमेंद्र ने गाया अपना फेवरेट गाना, बोले- 'मुझे ऐसी जगह ले चल...'

ENG vs NZ: इंग्लिश टीम से बाहर हुए बेन फोक्स, इन दो नए खिलाड़ियों को मिला मौक़ा

Most Popular

- Sponsored Advert -