अपनी बेटी को खोजने के लिए घर से निकली महिला के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार
अपनी बेटी को खोजने के लिए घर से निकली महिला के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में अपनी बच्ची को खोज रही महिला के साथ चार आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। शुक्रवार सुबह महिला को होश आने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। हालांकि, पंजाबी बाग थाना पुलिस ने मामले में गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर शिकायत मिलने के चार घंटे के अंदर ही तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।एक आरोपी अब भी फरार है 

पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार आरोपियों की शिनाख्त नवीन सिंह (28), बिश्व मोहन आचार्य (26) और अक्षय तनेजा (30) के रूप में की गई है। ये सभी पास के एक रेस्तरां में वेटर की नौकरी करते थे। 36 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से नेपाल की निवासी है। वह पति व बच्चों के साथ पंजाबी बाग में रहती है। गुरुवार रात महिला की 17 साल की नाबालिग बेटी बगैर कुछ बताए घर से कहीं चली गई थी। महिला उसे खोजने के लिए घर से निकली, तो एक रेस्तरां के बाहर चार युवक खड़े थे।

चारों आरोपी नाबालिग को ढूंढने के बहाने महिला को मादीपुर के एक मकान में ले गए, वहां आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद उन चारों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि सुबह जब उसे होश आया तो उसे अपने साथ हुई सामूहिक बलात्कार के बारे में पता चला। इसके बाद उसने गुरुवार सुबह एक PCR कॉल कर घटना की सूचना पुलिस को दी। 

बॉयफ्रेंड ने शादी से किया मना तो घर पहुँच गई लड़की, और फिर जो किया उसे देख लग गई भीड़

जख्मी हालत में मिली लड़की, हथेली को कुरेदकर लिखा- 'I Hate You', इलाके में मची सनसनी

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, घर में पड़ी मिली पति-पत्नी सहित 3 बेटियों की लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -