दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को आज तड़के एक बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मंगलवार सुबह मुठभेड़ हुई. इस दौरान 2 लाख का इनामी बदमाश अपने साथी के साथ दबोच लिया गया. रोहिणी इलाके में मुठभेड़ के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई. बताया जा रहा है कि अरेस्ट किए गए बदमाश ने क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर पर फायरिंग कर हत्या का प्रयास किया था.

दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह रोहिणी इलाके में दो बदमाशों के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़ हुई. इस दौरान रुपेंद्र नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस ने रुपेंद्र पर 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था और उसके खिलाफ दिल्ली के अलग अलग पुलिस थानों के अंदर हत्या, अपहरण और पुलिस पार्टी पर फायरिंग के कई केस दर्ज हैं.

रुपेंद्र के अलावा पुलिस ने अमित को भी अरेस्ट किया है. अमित पर हत्या और हत्या के प्रयास का आरोप है. इस दौरान उसके पास से असलहे बरामद किया गया. फिलहाल, दोनों बदमाशों रुपेंद्र और अमित से स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को कोर्ट में पेश कर जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। 

कमजोर वैश्विक संकेतों के कारण सोने की कीमतों में आई 1 प्रतिशत की गिरावट

कच्चे तेल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी

सेंसेक्स, निफ्टी ने रिकॉर्ड उच्च स्तर को किया पार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -