लगातार दूसरे दिन दिल्ली में हुआ एनकाउंटर, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
लगातार दूसरे दिन दिल्ली में हुआ एनकाउंटर, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार दूसरे दिन पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ है. दिल्ली के शाहदरा इलाके में बदमाशों के साथ हुए एनकाउंटर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें सोमवार को दिल्ली के द्वारका इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ था. 

मंगलवार तड़के शाहदरा में हुए इस एनकाउंटर में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई है. पुलिस का कहना है कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही दो लोगों की कॉन्ट्रेक्ट किलिंग को रोकने में उसने कामयाबी हासिल की है. जिन दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया उनमें से एक ताज मोहम्मद मुज्जफरनगर, यूपी का रहने वाला है जबकि दूसरा लियाकत अली पानीपत का रहने वाला बताया जा रहा है. 

इससे पहले सोमवार की सुबह दिल्ली के द्वारका इलाके में स्पेशल सेल और बदमाशों में एनकाउंटर हुआ था. इस एनकाउंटर में कुलदीप राठी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. राठी कुख्यात बदमाश कपिल सांगवान का बेहद करीबी है. कुलदीप के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास , एक्सटॉर्शन, दिल्ली-एनसीआर में किडनैपिंग के कई केस दर्ज हैं, वह कई मामलों में वह मोस्ट वांटेड भी था . 

1 नवंबर से 5 महीने के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट का मेन रनवे, जाने कारण

कच्चे तेल के कम आयात से देश के अर्थव्यवस्था को होगा यह फायदा

आरबीआई के शिकंजे में आया अब यह बैंक, नए ब्रांच और कर्ज बांटने पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -