दस हज़ार से अधिक मोबाइल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़, लाखों के फोन समेत 10 गिरफ्तार
दस हज़ार से अधिक मोबाइल चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़, लाखों के फोन समेत 10 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक मोबाइल चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 5 आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. दिल्ली की साउथ-वेस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने इन चोरों को पकड़ा है. उन्होंने बताया कि इस गैंग से लगभग 120 महंगे मोबाइल बरामद किए गए हैं. जिनमें से 34 IPhone शामिल हैं. पुलिस के अनुसार, ये सभी आरोपी झारखंड के हैं. अब तक इन लोगों ने 10 हजार से भी अधिक मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है.

पुलिस ने बताया कि गैंग के लोग भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाकर लोगों के फोन चुराते थे. पुलिस को बहुत दिनों से इसकी शिकायत भी मिल रही थी. अभी, पुलिस इस गिरोह से पूछताछ कर रही है. हाल ही में, यूपी की नोएडा पुलिस ने भी 6 ऐसे दोस्तों का गिरोह पकड़ा था, जो पार्ट टाइम मोबाइल फोन लूटता था. दिन के समय गैंग के लड़के अलग-अलग कंपनियों में नौकरी करते थे, मगर सुबह और देर शाम मोबाइल लूट का काम करते थे. 

नोएडा पुलिस ने गैंग के सभी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. और गैंग से लूटे गए 17 लाख रुपये के मोबाइल फोन, तीन चोरी की बाइक और हथियार भी जब्त कर लिए. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि लूट भी शिफ्ट में की जाती थी. अलीगढ़ का निवासी आकाश गैंग चलाता था. वो नोएडा के एक कॉल सेंटर में नौकरी भी करता था. आकाश ही ये निर्देश देता था कि कब, कौन, कहां पर वारदात को अंजाम देगा.

एटीएम लूट में शामिल गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार

पूर्व सीएम रघुवरदास ने CM हेमंत सोरेन पर लगाए आरोप, कही ये बड़ी बातें

'वेलेंटाइन डे' पर हुआ 'प्यार का अंत', ऐसे हुई मौत कि पुलिस भी रह गई दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -