कबीर सिंह देखकर फर्जी डॉक्टर बना लड़का और किया यह गंदा काम

May 30 2020 03:40 PM
कबीर सिंह देखकर फर्जी डॉक्टर बना लड़का और किया यह गंदा काम

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले को सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने एक ऐसे शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है, जो पेशे से एक इवेंट कंपनी चलाता था, लेकिन इसी इवेंट कंपनी को चलाते-चलाते वो ब्लैकमेलर बन गया. वहीं पुलिस के हत्थे चढ़े इस आरोपी ने मॉडल बनने का सपना देखने वाले स्मार्ट लड़कों की तस्वीर अपलोड कर डेटिंग ऐप और मैट्रिमोनियल साइट पर अपना फर्जी अकाउंट बनाया, जिसमें उसने अपने आप को एक हड्डी का डॉक्टर बताया.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा, इन साइट पर खुद को डॉक्टर बताने का आइडिया उसके दिमाग में बॉलीवुड मूवी कबीर सिंह देखने के बाद आया था. वहीं पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि महिलाओं को शादी का झांसा देकर वह उनकी निजी तस्वीरें ले लेता था और उसके बाद उन्हें ब्लैकमेल करता था.

इस मामले में आरोपी के निशाने पर हाईप्रोफाइल लड़कियां और महिलाएं रहती थीं. जी दरअसल साइबर सेल का कहना है कि आरोपी अबतक कई लड़कियों और महिलाओं की निजी तस्वीर और वीडियो के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल कर चुका है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों में गाजियाबाद के 31 साल का आनंद कुमार और उसका 26 साल का दोस्त प्रियम यादव शमिल हैं. अब इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

पालघर के मंदिर में लूट, दो पुजारियों पर हमला

मायके में हुआ नवविवाहित महिला का बेरहमी से कत्ल

नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया रेप का वीडियो, फिर लॉकडाउन में रोज करने लगे यह काम