Video: डूब रही दिल्ली और 'साधना' में लगे हुए CM, आक्रोशित लोगों ने लगाए 'केजरीवाल हाय-हाय' के नारे
Video: डूब रही दिल्ली और 'साधना' में लगे हुए CM, आक्रोशित लोगों ने लगाए 'केजरीवाल हाय-हाय' के नारे
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश ने केजरीवाल सरकार की तैयारियों के दावों की पोल खोल कर रख दी है। भारी जल जमाव के चलते सड़कें नाव चलाने लायक हो गई हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे लोग केजरीवाल हाय-हाय के नारे लगते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है, आक्रोशित लोगों ने बारापुला ब्रिज पर चक्का जाम कर दिया है और वे लोगों को आगे नहीं जाने दे रहे हैं। 

 

वीडियो में ब्रिज के नीचे स्थित बस्ती पूरी तरह जलमग्न दिखाई दे रही है, जिससे लोगों में केजरीवाल सरकार के प्रति काफी आक्रोश है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमकर आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि खुद केजरीवाल इस समय दिल्ली को डूबता छोड़कर जयपुर के विपश्यना केंद्र में साधना करने गए हुए हैं और वे 10 दिनों तक वहीं रहने वाले हैं। इन 10 दिनों के दौरान केजरीवाल, न तो फ़ोन इस्तेमाल करेंगे और न ही किसी से मेल-मुलाकात करेंगे। ऐसे में दिल्ली की जनता चाहे कितनी चीख-पुकार मचा ले, केजरीवाल के कान में तो आवाज़ जाने से रही। 

 

वहीं, दूसरी तरफ, दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो चुके हैं। सरिता विहार से आश्रम की ओर आने वाली रोड पर अभी भी पानी भरा हुआ है और सड़कों पर 7-7 फीट चौड़े गड्ढे हो गए, जिसकी वजह से सुबह और शाम के समय, लोगों को लगभग एक से डेढ़ घंटा जाम से जूझना पड़ा। इसके साथ ही पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार से लेकर लक्ष्मी नगर की तरफ जाने वाली सड़क पर बने फुटपाथ की भी बारिश ने हालत खस्ता कर दी। यहां पर बना फुटपाथ अब खुले नालों में बदल गया है। बारिश का पानी नालों से ओवरफ्लो होकर सड़कों पर है । ना सड़क नज़र आ रही है और ना ही फुटपाथ।

1 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन देने वाला देश का पहला जिला बना मुंबई

Tokyo Paralympics: कभी फुटबॉलर बनना चाहते थे मनीष नरवाल, अब शूटिंग में देश के लिए जीता ;गोल्ड मेडल'

'शर्मा जी नमकीन' से जारी हुआ परेश रावल और ऋषि कपूर का फर्स्‍ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -