सब्जी के लिए हुआ पड़ोसियों में झगड़ा, एक की मौत
सब्जी के लिए हुआ पड़ोसियों में झगड़ा, एक की मौत
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह दिल्ली के फर्श विहार इलाके का है. जहाँ हत्या की गई है. इस मामले में यह आरोप है कि सब्जी नहीं देने पर पड़ोसी ने बुजुर्ग का कत्ल कर दिया. खबर मिली है कि फर्श बाजार इलाके मे बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या की गई है और अब यह आरोप है कि बुजुर्ग का पड़ोसी सब्जी छीनकर ले जा रहा था, जिसका विरोध करना बुज़ुर्ग को महंगा पड़ गया. आप तो जानते ही हैं कि दिल्ली के सभी इलाकों में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन है.

ऐसे में जो खबर सामने आई है यह चौकाने वाली है. इस खबर के मुताबिक लॉकडाउन में संजय कॉलोनी इलाके में रहने वाला मनीष सब्जी लेकर अपने घर की तरफ वापस जा रहा था, तभी पड़ोस में रहने वाले नन्हे नाम के युवक से उनकी कहासुनी शुरू हो गई. यह सब होने के बाद नन्हे मनीष से सब्जी छीनने लगा और इन दोनों की लड़ाई देखकर मनीष के बुज़ुर्ग पिता भी वहां पहुच गए.

वहीं बुज़ुर्ग ने दोनों को छुड़ाने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी नन्हे ने बुज़ुर्ग से भी हाथपाई शुरू कर दी. खबर मिली है कि इसके बाद विवाद काफी बढ़ गया और आरोपी नन्हे ने गुस्से में बुजुर्ग के सिर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस घटना में बुजुर्ग बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर गया. इस मामले में आरोपी नन्हे मौका देखकर सब्जी लेकर भाग गया. वहीं उसके बाद मनीष अपने पिता को हेडगेवार अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया. अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नन्हे की भी तलाश शुरू कर दी है और जांच जारी है.

कोरोना फैलाने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

लॉक डाउन में शादी, दूल्हा-दुल्हन सहित बाराती भी गिरफ्तार

बेटे की चाहत में महिला ने किया यह भयावह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -