दिल्ली मुंबई में बड़ी आतंकी वारदात की संभावना, भारत में दाखिल हुए आतंकी

नई दिल्ली। बड़े पैमाने पर भारत में आतंकी दाखिल हो गए हैं। घुसपैठ बर्फ पिघलने के बाद अधिक बढ़ी है। इतना ही नहीं आतंकियों को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि आतंकी दिल्ली, मुंबई, राजस्थान और पंजाब में छुपे हो सकते हैं। माना जा रहा है कि वे किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम दे सकते हैं। ऐसे में दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एडवाइज़री जारी की है।

मिली जानकारी के अनुसार बाजारों, धार्मिक स्थलों रेलवे स्टेशन आदि क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा की ओर से एडवाज़री जारी कर दी गई। मैट्रो पुलिस और रेलवे पुलिस को आपातकालीन परिस्थितियों के लिए अलर्ट कर दिया गया है।

बाजार, धार्मिक स्थल, माॅल, मैट्रो स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गए हैं। पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने कहा कि पुलिस को अपने प्रयास तेज़ करने की आवश्यकता है। इतना ही नहीं पुलिस की तैनाती पालिका बाजार, आईपी मार्ग, साकेत में सेलेक्ट सिटी वाॅक माॅल, वसंत कुंज माॅल, सुभाषनगर में पैसिफिक माॅल नेताजी सुभाष पैलेस बाजार आदि क्षेत्र में तैनात कर दिया गया है।

CRPF डीजीपी ने कहा चिरांग में हुआ था फर्जी एनकाउंटर!

पंजाब में आतंकवाद खत्म करने वाले पूर्व डीजीपी नहीं रहे

भारतीय सेना ने नौशेरा में पाकिस्तानी पोस्ट को उड़ाया, जारी किया वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -