लखनऊ से दिल्ली भागे आतंकी, हो रही खोजबीन
लखनऊ से दिल्ली भागे आतंकी, हो रही खोजबीन
Share:

नईदिल्ली। मध्यप्रदेश में भोपाल - उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में बम धमाका होने के बाद अब दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आतंकियों द्वारा लखनऊ से दिल्ली जाने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि आतंकियों के पास विस्फोटक हो सकता है। इस जानकारी के बाद दिल्ली में सुरक्षा का अलर्ट जारी कर दिया गया है। यहां पर हर आने जाने वाले पर नज़र रखी जा रही है और सार्वजनिक स्थलों समेत होटल्स आदि स्थलों पर लोगों की जांच की जा रही है।

दिल्ली में सार्वजनिक स्थलों, मंदिरों और सुरक्षा के लिहाज से अति महत्वपूर्ण ईमारतों, भवनों और स्थलों पर कड़ी निगरानी की जा रही है। दूसरी ओर संसद के बजट सत्र के दूसरे दौर के प्रारंभ होने से संसद भवन के आसपास जाने वाले मार्गों और संसद भवन में भी सुरक्षा का पहरा लगा दिया गया है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश राज्य के उज्जैन संभाग के शाजापुर जिले के पास भोपाल - उज्जैन पैसेंजर रेल में लो इंटेंसिटी का ब्लास्ट हो गया था। ऐसे में कुछ लोग घायल हो गए थे। बम धमाके को लेकर जानकारी सामने आई थी कि कथितरूप से इस धमाके में आईएसआईएस के तंत्र का हाथ है।  दूसरी ओर लखनऊ के ठाकुरगंज में आईएसआईएस के आतंकी के पाए जाने पर उसे एक घर में एनकाउंटर में मार दिया गया था।

अब यह बात सामने आई है कि संदिग्ध आतंकियों में से दो के लखनऊ से दिल्ली भागने की जानकारी मिली है। संभावना जताई जा रही है कि कुछ आतंकी दिल्ली में मौजूद हो सकते हैं और कोई बड़ी साजिश को अंजाम दे सकते हैं ऐसे में भीड़भरे क्षेत्र में लोगों पर विशेषतौर पर ध्यान रखा जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में सार्वजनिक स्थलों और होटल्स में निगरानी और जांच बढ़ा दी है।

आतंकी के जनाजे में शामिल हुए हजारों लोग, गूंजे भारत विरोधी नारे

हाफिज सईद के ऊपर कार्यवाही हो - पाकिस्तानी पूर्व पाक एनएसए

Terrorism की साजिश रचने के आरोप में अमेरिका में भारतीय गिरफ्तार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -