किचन में आफताब ने जलाई थी श्रद्धा की फोटोज, किये बड़े चौकाने वाले खुलासे
किचन में आफताब ने जलाई थी श्रद्धा की फोटोज, किये बड़े चौकाने वाले खुलासे
Share:

दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जी दरअसल पुलिस पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा से नफरत करने की दास्तां बताई। इस दौरान आफताब ने बताया कि हत्या करने के पांच दिन बाद 23 मई को पूरे घर के एक-एक सामान की तलाशी ली थी। केवल यही नहीं बल्कि तलाशी के दौरान घर में मौजूद श्रद्धा के एक-एक सामान को ढूंढ कर उसे डिस्ट्रॉय करना चाहता था। आपको बता दें कि उसने बेड रूम में श्रद्धा की तीन बड़ी तस्वीरें लगा रखी थी, जिसमें उत्तराखंड के टूर की दो श्रद्धा की अकेले की फोटो थीं और एक उसके साथ की थी। यह तस्वीरें 2020 में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर उन दोनों ने क्लिक कराई थी।

आफताब की हैवानियत झेल रही थी श्रद्धा, टीम लीडर के साथ हुई चैट वायरल

अब आफताब ने बताया कि तीनों फोटो के फ्रेम को पहले तो उसने तोड़ा और फिर तीनों फोटो को रसोई में माचिस से आग लगाकर जला दिया। इसके अलावा आफताब ने बताया कि वह श्रद्धा से जुड़े एक-एक सबूत को मिटाना चाहता था। उसने 23 मई को घर में मौजूद श्रद्धा के सामान को एक बैग में भरा था, जिसमें कपड़े, जूते इत्यादि थे। ये बैग पुलिस ने घर से बरामद भी कर लिया है। जी हाँ और आज पुलिस टीम क्राइम स्पॉट पर पहुंची है, जहां पुलिस सीन रिक्रिएट कर यह पता लगाएगी कि आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कैसे किए।

आपको बता दें कि सबूत की तलाश में बीते शनिवार को लगातार छठे दिन पुलिस टीम ने महरौली के जंगलों की खाक छानी थी। इसी के साथ ही श्रद्धा के दोस्त गॉडविन और राहुल रॉय से पूछताछ की थी। उस दौरान पुलिस की एक टीम हरियाणा के गुरुग्राम भी गई थी और पुलिस ने अपने साथ मेटल डिटेक्टर भी लिया हुआ था। पुलिस को शक है कि आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए जिस हथियार का इस्तेमाल किया है, वह यहीं कहीं फेंका होगा।

'आफताब ने श्रद्धा को मारा..,क्योंकि इंटरनेट पर सबकुछ आसानी से मिलता है' - बॉम्बे HC के जस्टिस दत्ता

जूली भी 'श्रद्धा' बन जाती ! जान से मारने की धमकी देता था तौकीर, कहता था- मुस्लिम बनो..

'हिंदुओं एक हो जाओ, कान खोल कर सुन लो', आफताब-श्रद्धा केस पर बोलीं साध्वी प्राची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -