दिल्ली: कई फुट की उचाई से फेंका गया नवजात, हो गई मौत
दिल्ली: कई फुट की उचाई से फेंका गया नवजात, हो गई मौत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के मयूर विहार फेज 3 के जय अम्बे अपार्टमेंट में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना (Shocking Incident) सुनने के लिए मिली है. इस सोसाइटी में सुबह करीब साढ़े 9 बजे ऊंचाई से एक नवजात शिशु को फेंका जा चुका है. गिरने की वजह से उस शिशु की जान चली गई है. हालांकि ये घटना कैसे घटी और किसने इस कृत्य को किसने अंजाम दिया इसका फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका. जिसके साथ ही यह बच्चा किसका था इस बात की भी फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है. अभी तक किसी ने बच्चे को लेकर कोई क्लेम नहीं किया है. ऐसे में पुलिस का इस बारें में कहना है कि बच्चे को किसी फ्लैट से फेंका गया है. पुलिस ने इस मामले में युवती को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद रीना ने कहा है  कि सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर अचानक से ऊंचाई से एक नवजात बच्चा गिरा. बकौल रीना उसने घटनास्थल पर जाकर देखा तो नवजात बच्चे की सांस चल रही थी. उन्होंने चिल्लाकर सोसाइटी के लोगों को इकट्ठा  भी कर दिया है. तब वहां मौजूद सोसाइटी की निवासी अंजना सिंह उस नवजात बच्चे को तुरंत लेकर मयूर विहार के मेट्रो हॉस्पिटल गई हुई थी. लेकिन डॉक्टर्स ने कहा है कि ऊंचाई से गिरने की वजह से शिशु के सिर पर गहरी चोट भी लग गई थी. इसकी वजह से बच्चे की मौत हो गई है.

डॉक्टर्स ने इस बारें में कहा है घटना घटित होने के कुछ घंटे पहले ही इस शिशु का जन्म हुआ था. क्योंकि बच्चे की नाभि की नाल भी नहीं कटी थी. जिसके उपरांत शिशु का पोस्टमार्टम करवाया गया. घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी वहां पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी और ली और मौके से साक्ष्य भी जुटा लिया है. लेकिन पुलिस के हाथ भी अभी तक पुख्ता तौर पर कोई सुराग नहीं लग पाया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उसे बाथरूम की खिड़की से फेंका गया था. नवजात बच्चा किसका था इसका भी अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस केस को लेकर पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान भी अभी जारी नहीं किया गया है.

ब्राह्मणों, ठाकुरों और बनियों को खुलेआम गालियां दे रहा सब इंस्पेक्टर, वायरल हुआ Audio

कोलकाता: गुटखे के पैकेट में मिले 40 हज़ार डॉलर, देखकर हैरान रह गए कस्टम अधिकारी

फ्लाइट में पेशाब के बाद...अब सामने आया एक और महिला से बदसलूकी का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -