दिल्ली में बदले मौसम के मिज़ाज़, ठंडी हवा और बारिश ने मौसम को बनाया खुशनुमा
दिल्ली में बदले मौसम के मिज़ाज़, ठंडी हवा और बारिश ने मौसम को बनाया खुशनुमा
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर और दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में रविवार यानी आज  सुबह मौसम ने एक अलग ही रंग दिखाया जिसके बाद चारों तरफ से बेहद ही खूबसूरत नज़र देखने को मिला. शनिवार रात की उमस भरी गर्मी आज सुबह ठंडे मौसम में परिवर्तित हो गई. वहीं दिल्ली नोएडा समेत कई इलाकों में हल्की बारिश और ठंडी हवाओं ने मौसम का मिजाज बदल दिया. मालूम हो कि मौसम विभाग ने पूर्वानुमान में आज दिनभर आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही थी. 

जंहा मौसम विभाग का कहना है कि आज अधिकतम तापमान 37 और न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है. वहीं दक्षिणी दिल्ली के मुनिरका मुनिरका और कटवारिया सराय के आस-पास के इलाकों में तो सुबह सुबह लोगों की नींद भी बादलों के गरजने और बारिश की आवाज से खुली. वहीं पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर, लक्ष्मी नगर और मयूर विहार इलाके में भी रिमझिम बारिश हुई. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि इसके साथ ही नोएडा गाजियाबाद और गुरुग्राम के भी कुछ इलाकों में बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक एनसीआर में अगले दो दिनों तक बादल छाए रहेंगे और बारिश हो सकती है.  इस दौरान आज और कल को 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा भी चल सकती है. सोमवार के दिन अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. 

लॉकडाउन: सरहद और रास्ते सील, अब यमुना में तैरकर यूपी पहुंच रहे मजदूर

इंदौर में लगी सीबी-नैट मशीन, अब तेजी से होंगे कोरोना टेस्ट

आधी रात को थाने में पहुंच कर भाजपा नेता ने किया हंगामा, सामाजिक दूरी का नहीं किया पालन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -