नशे में धुत युवक ने बहन की कर दी हत्या
नशे में धुत युवक ने बहन की कर दी हत्या
Share:

नई दिल्ली। यहां एक भाई ने अपनी ही बहन की हत्या कर डाली। बताया गया है कि हत्यारा भाई शराब के नशे में घुत था और थोड़ी सी कहासुनी होने पर ही उसने अपनी बहन को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी भाई ने पहले तो अपनी बहन को मारा-पीटा और इसके बाद बहन के मुंह में बेलन डालकर उसकी हत्या कर दी।  पुलिस ने बताया कि मामला आउट्रम लेन स्थित झुग्गी बस्ती का है। 

पुलिस ने बताया कि मृतका माधुरी अपने भाई प्रेमू के साथ रह रही थी। माधुरी का विवाद अपने पति के साथ हो गया था और उस समय उसका भाई प्रेमू उसे अपने साथ लेकर आ गया था। पुलिस के अनुसार मृतका का ससुराल उत्तर प्रदेश के उन्नाव में था। महिला के साथ दो बच्चे भी रहते थे। वह घर की सफाई का कार्य कर पैसे कमाती थी और इसी से वह अपने बच्चों सहित भाई का भी पेट भरती थी, क्योंकि भाई कोई कामधाम न करते हुये नशे का आदी था।

पुलिस ने बताया कि छानबीन के बाद यह जानकारी सामने आई है कि आरोपी प्रेमू ने अपनी बहन की हत्या नशे की बात पर हुये विवाद के चलते की। बताया गया है कि मृतका माधुरी ने प्रेमू से यह कहा था कि वह शराब पीना छोड़कर कोई काम करें, लेकिन इस बात से प्रेमू नाराज हो गया था और उसने पहले तो बहन को पीटा और फिर बच्चों के सामने ही बहन के गले में बेलन उतार दिया। पुलिस ने बताया कि बहन की हत्या के बाद प्रेमू को कोई मलाल नहीं हुआ और वह हत्या की वारदात वाली रात भर बहन के शव के पास ही सोता रहा। सुबह जब आस-पास रहने वाले लोगों को वारदात का पता चला तो पुलिस को जानकारी दी गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -