महिला को था पेट में दर्द डॉक्‍टरों ने हाथ-पैर ही काट दिए
महिला को था पेट में दर्द डॉक्‍टरों ने हाथ-पैर ही काट दिए
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में जब एक महिला पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची तो उसका इलाज के नाम पर हाथ-पैर ही काट दिए गए जिसके कारण उसकी मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह हैरतअंगेज मामला दिल्ली के साकेत स्थित सुपर स्पेशियेलिटी मैक्स अस्पताल में घटित हुई है. खबर है की अस्पताल की घोर लापरवाही से एक महिला की जान चली गई.

पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की 44 वर्षीय महिला प्रेमवती अगस्त महीने में मामूली पेट दर्द की शिकायत होने पर साकेत स्थित सुपर स्पेशियेलिटी मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए आई थी. इसके बाद वहां के डाक्टरों ने उसकी जाँच की व बाद में इस महिला के आंत में छेद बताकर उसका ऑपरेशन कर दिया.

बाद में परिजनों से कहा की इनके शरीर में इन्फेक्शन फैल गया है व उसके हाथ व पैर काट दिए जिसके कारण महिला की जान चली गई. महिला का नाम प्रेमवती था जिसकी शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई. परिजनों ने महिला की मौत के मामले में अस्पताल के डॉक्टरों पर ऑपरेशन में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया व कहा की इसकी निष्पक्ष रूप से जाँच की जाए. परिजनों ने सुपर स्पेशियेलिटी मैक्स अस्पताल प्रबंधन के विरुद्ध भी पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

परिजनों ने कहा की प्रेमवती को तीन महीने तक अस्पताल में रखा व उनसे हर बार पूछने पर की प्रेमवती को क्या हुआ है तो कहते थे की उनके शरीर में इन्फेक्शन फैलने की बात करते थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की स्पष्टता पता हो पाएगी. रिपोर्ट को मेडिकल काउंसिल को भेजा जाएगा.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -