मतगणना स्थलों के आसपास लग सकता है जाम, इन इलाकों को करें बचकर पार
मतगणना स्थलों के आसपास लग सकता है जाम, इन इलाकों को करें बचकर पार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव की काउंटिंग के लिए दिल्ली में 42 स्थानों पर केंद्र बनाए गए हैं। आपको बता दें कि आज यानी बुधवार को होने वाली मतगणना के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ के कारण जाम के आसार हैं। यहाँ यातायात पुलिस की ओर से भी इस संबंध में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। आपको बता दें कि शिक्षण संस्थाओं में मतगणना केंद्र बनाए गए हैं और संभावना जताई जा रही है कि सुबह से ही यहां पर प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की भीड़ जुटनी शुरू हो जाएगी।

'वो मुझे श्रद्धा की तरह मार देता', मशहूर एक्ट्रेस ने खोला अपने एक्स-बॉयफ्रेंड काम चौकाने वाला राज

इसी के साथ हार-जीत के बाद केंद्र के बाहर नारेबाजी और जुलूस निकालने की भी कोशिश हो सकती है। हालांकि, इसके लिए यातायात पुलिस की ओर से इजाजत नहीं दी गई है। इसके बावजूद भीड़ के चलते जाम जैसी स्थिति बन सकती है। आपको बता दें कि यातायात पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, मतगणना केंद्रों के आसपास विशेष कर्मचारियों की तैनाती की गई है। खासतौर पर भीड़भाड़ वाले इलाकों में बने मतगणना केंद्रों के आसपास भारी जाम लग सकता है।

जी हाँ और यहां यातायात में परेशानी हो सकती है- 'यमुना विहार स्कूल, शास्त्री पार्क, अगस्त क्रांति मार्ग, गोल मार्केट, नंद नगरी, झिलमिल कालोनी चौराहा, सूरजमल विहार, महारानी बाग, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग।' आप सभी को पता हो कि दिल्ली नगर निकाय चुनावों के नतीजे आज यानी बुधवार को घोषित होने हैं। ऐसे में सभी की नजरें नतीजों पर टिकी हैं। राज्य चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार इस बार नगर निगम चुनावों में 50.47% मतदान हुआ था।

आम्बेडकर के माथे पर लगा दिया तिलक और पहना दिया भगवा, मचा बवाल

‘बीच सॉकर’ राष्ट्रीय चैम्पियनशिप का आयोजन इस माह से होगा शुरू

Marin Cilic सहित चोटी के खिलाड़ी महाराष्ट्र ओपन में लेंगे भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -