दिल्ली में संपत्ति के लिए हत्या, रिश्तेदार ने ही युवक को कैंची घोंपकर मार डाला

Mar 06 2021 09:06 AM
दिल्ली में संपत्ति के लिए हत्या, रिश्तेदार ने ही युवक को कैंची घोंपकर मार डाला

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में संपत्ति विवाद में एक शख्स ने एक युवक को कैंची घोंपकर मार डाला. दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जाते हैं. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी ने बचने के लिए पड़ोसी के घर की छत पर कूद गया, जिससे वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृतक की शिनाख्त आफताब आलम के रूप में हुई है. पुलिस ने हत्यारोपी राशिद को जख्मी हालत में पकड़ लिया है. उसे उपचार के लिए स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, मृतक आफताब बिहार के अररिया जिले का निवासी था. आफताब लगभग 8 महीने पहले दिल्ली आया थे और अपने भाई मेहराब के साथ गांधीनगर के अजीत नगर इलाके में रह रहे थे. आफताब सिलाई का काम करते थे. मृतक और आरोपी आपस में संबंधी बताए जाते हैं. पुलिस के अनुसार, मृतक के परिवार और आरोपी के बीच गांव में जमीन को लेकर विवाद भी चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी राशिद एक सप्ताह पहले ही अपने भाई वसीम के साथ काम की खोज में दिल्ली आया था. वह भी अजीत नगर में ही किराए पर अपने गांव के लोगों के साथ ही रह रहा था. गुरुवार की रात लगभग 12 बजे मकान की छत पर आफताब और राशिद में गांव के संपत्ति को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि राशिद ने आफताब की पिटाई शुरू कर दी और पास में रखी हुई कैंची से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. फ़िलहाल आफताब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है . 

शर्मनाक: 6 वर्ष के मासूम के साथ मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया ये काम

थियोपिया के वरिष्ठ संयुक्त राष्ट्र नेता ने इरीट्रिया से क्षेत्र छोड़ने का किया आग्रह

पहले महिला को बंधक बनाकर मचाई लूट, फिर पैर छूकर बोला चोर- 'बहन की शादी है, मुझे माफ़ करना'