दिल्ली-मुंबई में बेकाबू हुआ कोरोना, Omicron भी बढ़ा रहा टेंशन

नई दिल्ली: देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना का ट्रेंड अलग-अलग देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 48 हजार से अधिक नए केस दर्ज किए गए हैं. देर शाम आई रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में कोरोना के 48,270 नए मरीज मिले हैं. नए मरीजों के सामने आने के बाद राज्य में कोरोना के सक्रीय मामलों की तादाद बढ़कर 2,64,388 हो गई है. वहीं बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 42,391 मरीज रिकवर होकर घर लौटे. वहीं राज्य में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के 144 केस दर्ज किए गए हैं.

वहीं, मुंबई ने शुक्रवार को कोरोना के 5,008 नए मामले सामने आए हैं, जो गुरुवार से 700 कम है. जिले में 12 कोरोना के मरीजों की जान भी गई है. BMC ने देर शाम जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा है कि शहर में कोरोना के केस बढ़कर 10,28,715 हो गया है, जबकि मरने वालों की तादाद 16,512 हो गई है, यह निरंतर तीसरा दिन था जब देश की आर्थिक राजधानी में कोरोना के नए मामलों में कमी आई है. फिलहाल, मुंबई में कोरोना के 14,178 सक्रीय मामले हैं. 

वहीं, दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के 10 हजार से अधिक नए केस सामने आए हैं. शुक्रवार शाम को जारी रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में कोरोना के 10,756 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान कोरोना के 38 मरीजों की जान भी गई है. देश की राजधानी में कोरोना पॉजिटिविटी रेट में गिरावट दर्ज की गई है. शुक्रवार को पॉजिटिविटी रेट 18.04 फीसद दर्ज की गई है. रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के अस्पतालों में कुल 2656 कोरोना के मरीज एडमिट हैं. 

एफआईएच ने पेनल्टी कार्नर के जारी किया गया नया रूल

राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जल रही लौ में हुआ ‘अमर जवान ज्योति’ का विलय

अमर जवान ज्योति के 'युद्ध स्मारक' में मिलाने के फैसले पर ख़ुशी से झूमे सेना के पूर्व अधिकारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -