नवरात्री से पहले दिल्ली में तोड़ी गईं माँ दुर्गा और हनुमान जी की प्रतिमाएं, सड़कों पर उतरे लोग
नवरात्री से पहले दिल्ली में तोड़ी गईं माँ दुर्गा और हनुमान जी की प्रतिमाएं, सड़कों पर उतरे लोग
Share:

नई दिल्ली: साउथ-वेस्ट दिल्ली के अंतर्गत आने वाले ककरौला गाँव में एक हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ किए जाने की जानकारी मिली है। असामाजिक तत्वों ने न केवल मंदिर में तोड़फोड़ की, बल्कि हनुमान जी की मूर्ति को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके साथ ही अन्य देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को भी क्षति पहुंचाई गई। ये घटना सोमवार (अप्रैल 12, 2021) रात की है। सुबह इस घटना के सामने आने के बाद मंदिर के पास कई लोग इकट्ठा हो गए।

विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि, “आज भारतीय नव वर्ष व नव रात्रि के पहले दिन पश्चिमी दिल्ली के ककरौला गाँव के माता सहज कौर कुलदेवी- हनुमान मन्दिर में देवी देवताओं की प्रतिमाएं को तोड़े जाने की खबर आना अत्यंत हृदय विदारक है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार दोपहर को मौके पर पहुंचकर प्रदर्शन किया।” उन्होंने कहा कि दिल्ली में ऐसी वारदातें लगातार बढ़ रही हैं।

बंसल ने कहा कि राजधानी दिल्ली में हिंदूओं व मंदिरों पर बढ़ती हमलों की वारदातें व पुलिस-प्रशासन की उदासीनता ने हिन्दू समुदाय की चिंताओं को और बढ़ा दिया है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की। विनोद बंसल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से हिन्दुओं में आक्रोश का माहौल है और पुलिस को भी इसे समझते हुए तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

सीमेंस हेल्थकेयर ने विवेक कनाडे को प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त

पेट्रोल, डीजल की कीमत में संशोधन के बाद 2 सप्ताह तक स्थिर रखा गया मूल्य

बाजार: आज होगी इन स्टॉक पर नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -