दिल्ली: बेटे संग सड़क पर खड़ी महिला पर तेज़ाब फेंककर भागे बदमाश, दोनों बुरी तरह झुलसे
दिल्ली: बेटे संग सड़क पर खड़ी महिला पर तेज़ाब फेंककर भागे बदमाश, दोनों बुरी तरह झुलसे
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के भारत नगर इलाके में अपने बेटे के साथ खड़ी महिला पर अज्ञात अपराधियों ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब के कुछ छींटे उसके बेटे पर भी गिरे। घायल मां-बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को भारत नगर इलाके में अपने मासूम बेटे के साथ खड़ी 36 साल की महिला पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। इस दौरान तेजाब के कुछ छींटे महिला के पुत्र पर भी गिरे। फ़िलहाल, दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और मामले की जाँच शुरू कर दी गई है। पुलिस मामले के पीछे आपसी रंजिश के संभावित एंगल से भी पड़ताल कर रही है।

स्कूली छात्रा पर हुआ था एसिड अटैक:-

बता दें कि, दिल्ली में किसी महिला या लड़की पर तेजाब फेंकने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले 14 दिसंबर 2022 को भी उत्तम नगर के मोहन गार्डन इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने 12वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 वर्षीय एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंक दिया था। इस हमले में छात्रा बुरी तरह झुलस गई थी। हालांकि, घटना के महज कुछ ही घंटों के अंदर ही पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था। पुलिस जांच में पता चला था कि आरोपियों ने आगरा की एक कंपनी से फ्लिपकार्ट के जरिए ऑनलाइन तेजाब आर्डर किया था।

बता दें कि, इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस और दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने ऑनलाइन तेजाब बेचने को लेकर फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी कंपनियों को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया था।

महिला की मिली सिर कटी लाश वाले मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

माँ-बाप ने मिलकर कर दी 6 माह की मासूम की हत्या, फिर जंगल में दफनाया

चाची ने 55 हज़ार रुपए में भतीजी को बेच डाला.., एक दर्जन से ज्यादा दरिंदों ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -