भाजपा सांसद ने कहा अवैध जमीनों पर तेजी से बढ़ी मस्जिदें, अल्पसंख्यक आयोग ने किया बड़ा खुलासा
भाजपा सांसद ने कहा अवैध जमीनों पर तेजी से बढ़ी मस्जिदें, अल्पसंख्यक आयोग ने किया बड़ा खुलासा
Share:

अब एक नई मुसीबत में भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा घिर सकते हैं. दरअसल, दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि भाजपा सांसद का यह दावा गलत है कि दिल्ली में अवैध निर्माण करके मस्जिदों का निर्माण किया गया है. इतना ही नहीं, कमीशन ने यह भी कहा है कि गलतबयानी पर सांसद के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए. आगे जाने पूरी रिपोर्ट 

हैदराबाद : विधायक की पत्नी और बेटे ने पुलिस को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

दिल्ली की मस्जिदों को लेकर दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग ने अध्ययन किया है. इसमें पाया गया है कि प्रवेश वर्मा ने जिन मस्जिदों का नाम लिया है उनमें से एक तो 400 साल पुरानी है. ऐसे में उन्होंने गलत बयानी की है.इस कमेटी के अध्यक्ष ओवैस सुल्तान खान थे. उन्होंने पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी और कहा कि आयोग को प्रवेश वर्मा के खिलाफ एथिक्स कमेटी में शिकायत करनी चाहिए, इस आधार पर उनकी सदस्यता भी जा सकती है. 

यूपी में पुलिस एनकाउंटर का खौफ, दो ईनामी बदमाशों ने किया आत्मसमर्पण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग ने यह अध्ययन भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के उस बयान के बाद किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अवैध जमीनों पर मस्जिदें तेजी से बढ़ रही हैं.सा​थ ही  दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग की रिपोर्ट पर पश्चिमी दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि उनके पास सरकारी जमीनों के कागजातों की तहकीकात करने का कोई अधिकार ही नहीं है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कमीशन के ज्यादातर पदाधिकारी आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य हैं और उनके द्वारा यह तहकीकात बिना किसी अथॉरिटी के की गई है.

उन्नाव केस : छात्रा ने पूछ लिया इतना गंभीर सवाल, एक शब्द भी बोल नहीं सके पुलिस अधिकारी

सरकारी स्कूल में घुसकर मारा छात्र को चाकू, मौत

महज दस रूपये नहीं देने पर कर दी दोस्त की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -