दिल्ली के मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा-
दिल्ली के मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा- "सभी वयस्कों के लिए टीकाकरण ही समाधान, लॉकडाउन नहीं..."
Share:

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है, ऑल एडल्ट्स सॉल्यूशन के लिए टीकाकरण, लॉकडाउन नहीं। मंत्री ने कहा, कोविड-19 संक्रमण की इस दूसरी लहर के बीच छात्रों का करियर और जीवन दांव पर है, इसलिए हमें यह चुनना होगा कि हमें किसे प्राथमिकता देनी चाहिए। क्षेत्र से बाहर ”ऐसी दुर्लभ परिस्थिति के लिए क्योंकि कोरोनवायरस का नया संस्करण युवा व्यक्तियों को अतिरिक्त रूप से प्रभावित कर रहा है। 

कोविड-19 की दूसरी लहर के संक्रमण के बीच विद्वानों का पेशा और जीवन दोनों दांव पर हैं, इसलिए हमें अब यह तय करना होगा कि हमें किस पर प्राथमिकता देनी चाहिए। मनीष सिसोदिया ने कहा- भारत ने टीकाकरण के लिए सभी वयस्कों को शामिल करने के लिए टीकाकरण के लिए उम्र 18 साल तक कम करने की आवश्यकता है, क्योंकि इस स्तर पर एकमात्र उत्तर कोरोना वायरस के संचरण की श्रृंखला को बाधित करने के लिए है, जो तेजी से फैल रहा है। 

"हर तरह की सावधानी बरतने के बावजूद, दिल्ली में हर संकाय से 10 से पंद्रह से कम परिस्थितियां उभर रही हैं, इसलिए अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए यह बेहद आवश्यक है कि हम भविष्यवाणी करें कि हमें CBSE परीक्षाओं के आयोजन के विभिन्न तरीकों के बारे में कैसे सोचना चाहिए? कॉलेज के छात्रों को गुजरना। हम क्षेत्र से बाहर की भविष्यवाणी क्यों नहीं कर सकते? अगर सबक ऑन-लाइन किया जाएगा तो परीक्षा क्यों नहीं हो सकती।

प्रतिबंध हटते ही ममता करेंगी कूचबिहार का दौरा, CISF की फायरिंग में 4 की गई थी जान

KKR की हैरतअंगेज हार ने तोड़ा शाहरुख खान का दिल, ट्वीट कर फैंस से कह डाली ये बात

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अखिलेश यादव, कुछ दिन से आ रहा था बुखार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -