हरियाणा वासियों को सौगात, मेट्रो से जुड़ा हरियाणा-दिल्ली
हरियाणा वासियों को सौगात, मेट्रो से जुड़ा हरियाणा-दिल्ली
Share:

हरियाणा के लोगों के लिए मोदी का बड़ा तोहफा. अब हरियाणा का बहादुरगढ़ भी दिल्ली के मेट्रो से जुड़ गया है. आज सुबह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्रीन लाइन पर मुंडका से बहादुरगढ़ के बीच मेट्रो सेवा का उद्घाटन किया. वहीं आज ही पीएम नरेंद्र मोदी देश के लोगों के लिए 'मन की बात' कार्यक्रम में अपना सम्बोधन देंगे. 

दिल्ली मेट्रो के इंद्रलोक/कीर्ति नगर से बहादुरगढ़ सिटी पार्क कॉरिडोर का दूसरा सेक्शन मुंडका-सिटी पार्क रविवार की सुबह जनता के लिए खुल चूका. मोदी ने इसका उद्घाटन किया उसके बाद इसे खोल दिया गया है. 11.2 किमी लंबे इस सेक्शन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया है. 

इस सेक्शन में सिटी पार्क से मुंडका तक सात मेट्रो स्टेशन हैं, इस योजना के बाद मेट्रो के जरिए हरियाणा का एक कोना दिल्ली से जुड़ गया है. इस मौके पर केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक और झज्जर के उपायुक्त समेत अन्य अधिकारी उपस्थित हुए. हाल ही में मोदी ने मध्यप्रदेश के इंदौर में भी केंद्र की कई योजनाओं का लोकार्पण किया साथ ही 4000 करोड़ की योजनाओं को पास कर लोगों से 2022 के प्लान को लेकर भी बात की. 

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

झूठी निकली यूपी के लड़कों की पत्थरबाजी वाली कहानी

आजमगढ़ एक्सीडेंट में युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -