आज चार घंटे के लिए बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो, ये है उसकी वजह
आज चार घंटे के लिए बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो, ये है उसकी वजह
Share:

नई दिल्‍ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर आयोजित होने वाली बाटिंग रिट्रीट कार्यक्रम के कारण 29 जनवरी को दिल्‍ली मेट्रो के दो स्‍टेशन बंद रहेंगे। दिल्‍ली मेट्रो के मुताबिक, ब्रीटिंग रिट्रीट कार्यक्रम के कारण यलो लाइन के उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय के दो मेट्रो स्‍टेशन बंद रहने वाले हैं। 

पेट्रोल-डीजल के दामों पर लगा ब्रेक, आज इतने है दाम

उन्‍होंने बताया है कि केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्‍टेशन के गेट नंबर 1 से दोपहर 2 बजे से 4 बजे के मध्य यात्री आवागमन कर सकेंगे। वहीं 4 बजे से 6।30 बजे तक इस स्‍टेशन में न ही किसी को प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी और न ही किसी को बाहर न निकलने की अनुमति होगी। इसी तरह, उद्योग भवन मेट्रो स्‍टेशन दोपहर 2 बजे बंद हो जाएगा। दिल्‍ली मेट्रो ने यह स्‍पष्‍ट रूप से बताया है कि इस समयावधि में केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्‍टेशन पर इंटरचेंज की सुविधा उपलब्ध रहेगी। 

सोमवार को डॉलर के मुकाबले रुपये में दिखी मजबूती

दिल्ली मेट्रो द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया है कि यात्रियों के लिए शाम 6।30 बजे के बाद से दोनों मेट्रो स्‍टेशन पर पूर्व की आवाजाही की अनुमति होगी। वहीं सुबह मेट्रो का परिचालन आरम्भ होने से दोपहर दो बजे तक मुसाफिरों की आवाजाही पर किसी तरह की पाबन्दी नहीं होगी, वहीं दिल्ली मेट्रो के अधिकारी ने कहा है कि यात्रियों को परेशानियां न हो इस कारण से ये अधिसूचना पहले ही जारी कर दी गई है।

खबरें और भी:- 

 

सप्ताह की शुरुआती में गिरावट के साथ खुला बाजार

बजट 2019: जनरल बीमा कंपनियों को 4,000 करोड़ दे सकती है केंद्र सरकार

पीएम मोदी को मिले उपहारों की नीलामी शुरू, गंगा की सफाई में लगेगा पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -