किसानों के हिंसक प्रदर्शन के बाद बंद रहेंगे दिल्ली के ये मेट्रो स्टेशन
किसानों के हिंसक प्रदर्शन के बाद बंद रहेंगे दिल्ली के ये मेट्रो स्टेशन
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने घोषणा की है कि मंगलवार को किसानों के विरोध के दौरान नई दिल्ली में हुई हिंसा के बाद 27 जनवरी को कई मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद रहेंगे। दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिया और जनता को सूचित किया कि जामा मस्जिद और लाल किला जैसे मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे जबकि अन्य मेट्रो स्टेशनों पर सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं।

मंगलवार को लाल किले और दिल्ली की सीमाओं के एक अन्य हिस्से पर चढ़कर हुई हिंसा के बाद दिलशाद गार्डन, जामा मस्जिद, मानसरोवर पार्क और झीलमिल समेत कम से कम 20 मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए। दिल्ली गेट और आईटीओ को छोड़कर ग्रे लाइन स्थित सभी स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार पूरी तरह से बंद कर दिए गए।

दिल्ली पुलिस ने मध्य और नई दिल्ली के कुछ हिस्सों में प्रवेश पर सुरक्षा भी कड़ी कर दी है और किसानों की हरकतों पर नजर रखी जाएगी। इस बीच मंगलवार को पुलिस और विरोध कर रहे किसानों के बीच झड़प के दौरान 100 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने अपराधी के खिलाफ 22 प्राथमिकी दर्ज की है। तीन एफआईआर द्वारका में और एक शाहदरा जिले में दर्ज की गई।

"पुलिस और किसानों के बीच संघर्ष देर शाम तक दिन भर जारी रहा। सबसे ज्यादा घटनाएं मुकरबा चौक, गाजीपुर, ए-प्वाइंट आईटीओ, सीमापुरी, नांगलोई टी-प्वाइंट, टिकरी बॉर्डर और लाल किला की बताई गईं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि दंगों की भीड़ द्वारा बर्बरता के इस कृत्य में अब तक 100 से अधिक पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है और कई सार्वजनिक और निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचा है।

बेनामी संपत्ति मामला: 4 साल जेल काटने के बाद आज रिहा होंगी जयललिता की करीबी शशिकला

16 महिलाओं का कातिल साइको किलर गिरफ्तार, शराब पिलाकर करता था दुष्कर्म और फिर मर्डर

4 शेरनियों पर भारी पड़ा नेवला, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -