दिल्ली मेट्रो में महिला सीट पर कॉन्डम का विज्ञापन देखकर भड़के लोग, DMRC ने दिये हटाने के निर्देश
दिल्ली मेट्रो में महिला सीट पर कॉन्डम का विज्ञापन देखकर भड़के लोग, DMRC ने दिये हटाने के निर्देश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो के अंदर महिला सीट पर लगे एक विज्ञापन के चलते बड़ा बवाल खड़ा हो गया। वहीं इस मामले के तूल पकड़ने के बाद मेट्रो ने आखिरकार विज्ञापन को हटाने का फैसला किया। जी दरअसल दिल्ली मेट्रो की महिला सीट पर कॉन्डम के विज्ञापन का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इस फोटो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे। वैसे तो अब तक आपने दिल्ली मेट्रो के अंदर कई तरह के विज्ञापन देखे होंगे।

हालाँकि मेट्रो के अंदर विज्ञापन की तस्वीरें लगाना आम बात है, लेकिन अगर विज्ञापन कॉन्डम का हो तो भारत में लोग इसका इस्तेमाल तो करते हैं लेकिन खुलकर बात करने से कतराते हैं। ऐसे में दिल्ली मेट्रो की महिला सीट पर जब लोगों ने कॉन्डम का विज्ञापन देखा तो वह भड़क गए। उसके बाद इसको लेकर वे तरह-तरह की बातें करने लगे। आपको बता दें कि कॉन्डम का यह विज्ञापन केवल एक मेट्रो में नहीं कमोवेश हर रूट पर चलने वाली मेट्रो में लगाया गया है। वहीं यह विज्ञापन महिला यात्रियों के लिए शर्मिंदगी का कारण बन रहे हैं। बीते बुधवार के दिन किसी यात्री ने दोपहर हुडा सिटी सेंटर से समयपुर बादली की येलो लाइन पर मेट्रो के अंदर महिला सीट पर लगे कॉन्डम के विज्ञापन की तस्वीर खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उसके बाद लोगों ने इस विज्ञापन को महिलाओं के लिए शर्मिंदगी का कारण बताते हुए डीएमआरसी पर निशाना साधा। वहीं कुछ लोगों ने इन विज्ञापनों को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी दिया। वहीं दूसरी तरफ इस विवाद को बढ़ते हुए देख डीएमआरसी ने कहा कि इसमें किसी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है फिर भी हमने लोगों की भावनाओं को देखते हुए फिलहाल इन विज्ञापनों को हटा दिया है।

'हमारा पूरा प्रयास रहेगा', 10 लाख नौकरियों वाले वादे पर बोले बिहार CM

इस शहर में हुई ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट की दस्तक, एक्सपर्ट ने कही ये बात

गाय के साथ हुई ऐसी क्रूरता कि पढ़कर फट जाएगा कलेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -