10 अक्टूबर से मेट्रो का सफर हो जाएगा महंगा

नईदिल्ली। 10 अक्टूबर से दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को अधिक किराया देना होगा। दरअसल आज दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आयोजित हुआ, जिसमें कुछ मसलों पर निर्णय लिए गए। हालांकि विधानसभा के इस सत्र में जमकर हंगामा हुआ। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी के विधायकों का विरोध किया और, भाजपा विधायकों ने आप विधायकों का विरोध किया।

विधानसभा का यह सत्र चल रहा है, जिसमें आप विधायक बीजेपी से मेट्रो किराया घटाने की मांग कर रही है तो बीजेपी, पेट्रोल पर वैट कम करने की मांग कर रही है। उल्लेखनीय है कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर विभिन्न प्रस्ताव भेजे हैं।

पत्र के अनुसार, सीएम अरविंद केजरीवाल ने मेट्रो को दिल्ली सरकार को सौंपने और मौजूदा किराया बढ़ोत्तरी को रोकने के लिए, 1500 करोड़ दिल्ली सरकार की तरफ से देने की पेशकश की, और केंद्र से भी 1500 करोड़ देने की मांग की है। सीएम केजरीवाल के पत्र के बाद, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल मेट्रो की आड़ लेकर राजनीति कर रहे हैं।

CM केजरीवाल की केंद्र को चिट्ठी, मेट्रो का बढ़ाता किराया चिंता का विषय

दिल्ली के मानसरोवर पार्क में मिली 5 लाश

इनकम टैक्स का छापा, टॉयलेट से 3 किलों सोना और 7 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -