दिल्ली मेट्रो ट्रायल रन के दौरान हुई दुर्घटनाग्रस्त
दिल्ली मेट्रो ट्रायल रन के दौरान हुई दुर्घटनाग्रस्त
Share:

आने वाले दिनों में देश की शान और दिल्ली की पहचान बनने वाली दिल्ली मेट्रो आज बॉटनिकल गार्डन से कालकाजी के बीच ट्रायल रन के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रायल के दौरान मेट्रो दीवार से जा टकराई. मेट्रो सेवा अधिकारी अनुज दयाल ने बताया कि ट्रायल रन के दौरान मेट्रो में एक हादसा हुआ है.

ये ट्रैन ड्राइवरलेस है. मेट्रो जब कालिंदी के पास से गुजर रही थी, तभी मेट्रो में हादसा हुआ. आगामी 25 दिसंबर को दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन के एक हिस्से की शुरुआत होने वाली है. जिसे खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को सौपेंगे. मजेंटा लाइन बॉटनिकल गार्डन से दक्षिणी दिल्ली को 19 मिनट में जोड़ेगी. कालकाजी मंदिर से बॉटनिकल गार्डन के लिए शुरू होने वाली इस लाइन पर कुल 25 मेट्रो स्टेशन हैं. हादसों को रोकने और दुर्घटनाओं में होने वाली मौत को कम करने के मकसद से तैयार की जाने वाली, दिल्ली मेट्रो के भविष्य के लिए ये दुर्घटना बड़ी बुरी खबर है.

दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि ट्रायल रन होने से किसी के हता-हत होने की कोई खबर नहीं है. रेल प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों के अनुसार घटना की जाच की जा रही है और रिपोर्ट जल्द ही रेल मंत्रालय और सरकार को दि जाएगी.

धूमल के बाद किसके सिर होगा हिमाचल का ताज!

यहां निकली निदेशक पद पर भर्ती, 67000 रु होगी सैलरी

प्रेम-प्रसंग पर चली कुल्हाड़ी, आरोपी हिरासत में

बिलासपुर से कांग्रेस के दबंग विधायक 6862 मतों से हारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -