एक्सप्रेस वे से जुड़ेगें दिल्ली-मेरठ, PM मोदी रखेंगे आधारशिला
एक्सप्रेस वे से जुड़ेगें दिल्ली-मेरठ, PM मोदी रखेंगे आधारशिला
Share:

नोएडा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश के नोएडा में पहुंचेंगे। इस दौरान वे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद वे एक रैली को संबोधित करने पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी नोएडा फोबिया का असर माना जा रहा है जिसके कारण वे प्रधानमंत्री की नोएडा यात्रा में शामिल नहीं होंगे।

उनके स्थान पर मंत्रिमंडल से प्रतिनिधि के तौर पर एक मंत्री जरूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी करेंगे। माना जाता है कि नोएडा का दौरा करने वाले मुख्यमंत्रियों को जल्द ही अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी इन मुख्यमंत्रियों में वीर बहादुर सिंह, नारायण दत्त तिवारी, कल्याण सिंह और मायावती आदि शामिल हैं।

कार्यक्रम में विशेष अतिथियों के तौर पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, संजीव बलियान, पी राधाकृष्णन, महेश गिरि, राजींदर अग्रवाल, सतपाल सिंह और विधायक विमला बाथम आदि शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तरप्रदेश यात्रा को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और सुरक्षा बलों ने व्यापक बंदोबस्त किया हुआ है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -