'केजरीवाल को ठोकना है', BJP पर तंज कसते हुए बोले दिल्ली के CM
'केजरीवाल को ठोकना है', BJP पर तंज कसते हुए बोले दिल्ली के CM
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एमसीडी चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के बीच सियासी गरमा-गरमी देखने को मिल रही है। जी दरअसल मुख्य रूप से राज्य पर शासन कर रही आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। आज यानी रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक रोड के दौरान स्कूलों से लेकर साफ-सफाई तक के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) को निशाने पर लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा, 'इन्होंने 15 साल में कोई एक अच्छा काम किया हो तो कोई भी बता दे'।

श्रीनगर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, तीन खूंखार दहशतगर्द गिरफ्तार

वहीं इस सवाल पर एक महिला ने जवाब दिया और कहा, "एक अच्छा काम किया है, कूड़ा ही कूड़ा।" उसके बाद केजरीवाल ने कहा, "दिल्ली में कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी किसकी है? दिल्ली में सफाई करने की जिम्मेदारी किसकी है? लोगों को जानकारी नहीं है कि ये बीजेपी की जिम्मेदारी है।।।मेरी नहीं है ये जिम्मेदारी, लेकिन आम आदमी पार्टी कर सकती है।।।इस बार एक मौका आम आदमी पार्टी को दो।" इसी के साथ सीएम केजरीवाल ने मीडिया पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा, "मीडिया की मजबूरी है ये नहीं दिखा पाएंगे, इनकी मजबूरी है।।।आप सब लोग अपना अपना फोन निकाल लो बाहर और फेसबुक लाइव चालू कर दो। ये मीडिया वालों पर बहुत दबाव होता है कि केजरीवाल को ठोकना है इसके बावजूद ये लोग यहां आए बहुत धन्यवाद।" इसके अलावा रोड शो में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कूड़े की सफाई आम आदमी पार्टी कर सकती है। इस बार सब आप को एक मौका दो। जैसे स्कूल ठीक दिए, अस्पताल ठीक कर दिए, पानी ठीक कर दिया, बिजली ठीक कर दी, सीसीटीवी कैमरे लगा दिए।।।महिलाओं के लिए बसों में किराया मुफ्त कर दिया।।।सफाई भी हम ही करेंगे।।।दिल्ली अपनी है।

'70 साल तक भाजपा के अलावा किसी ने आदिवासियों की परवाह नहीं की': जेपी नड्डा

आगे केजरीवाल ने यह भी कहा, "यहां पर मैंने सुना कोई कूड़े का पहाड़ बनने वाला है।।।करोल बाग का सारा कूड़ा बसंत रोड पर डालेंगे ये (बीजेपी)।।।साल भर में यह कूड़े का पहाड़ बन जाएगा और उसके बाद यहां से बदबू आया करेगी।।अगर आपने इनको वोट दे दिया तो अगले एक साल में यहां कूड़े का पहाड़ बन जाएगा और मैं आपको गारंटी दे रहा हूं कि कूड़े का पहाड़ नहीं बनने दूंगा किसी भी हालत में।।।"

इसी के साथ प्रधानमंत्री के फ्री रेवड़ी वाले बयान पर भी केजरीवाल ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये लोग फ्री की बिजली को फ्री की रेवड़ी बताते हैं। इसी के साथ केजरीवाल ने लोगों से पूछा, "क्या आपका हक फ्री की बिजली है या फ्री की रेवड़ी है? ये क्यों चिल्लाते हैं फ्री की रेवाड़ी बार-बार, क्योंकि ये लोग दिल्ली में फ्री बिजली बंद करना चाहते हैं, लेकिन चिंता मत करना जब तक केजरीवाल जिंदा है बिजली फ्री रहेगी।"

MP के इस हॉस्पिटल के ICU में घुस गई गाय, और फिर

Ind Vs NZ: सूर्या के 'तूफ़ान' में उड़ा न्यूज़ीलैंड, अंतिम 19 गेंदों में ठोक डाले 61 रन

कैदियों के हाथ लगी कोठरी की चाबी, हत्या के दोषी समेत 9 कैदी हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -