दिल्ली: MCD पार्किंग में भड़की भीषण आग, करीब 25 कारें जलकर ख़ाक
दिल्ली: MCD पार्किंग में भड़की भीषण आग, करीब 25 कारें जलकर ख़ाक
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सुभाष नगर स्थित MCD की पार्किंग में सोमवार तड़के भीषण आग भड़क उठी। इससे पार्किंग के बेसमेंट में खड़ी करीब 25 कारें जलकर पूरी तरह खाक हो गईं।  बता दें कि, MCD की यह पार्किंग मल्टी लेवल है, जहां सैकड़ों गाड़ियां बेसमेंट से लेकर टॉप फ्लोर तक खड़ी होती हैं। सोमवार तड़के लगी आग के संबंध में लोगों को तब पता चला, जब वह ऑफिस के लिए जाने के लिए अपनी गाड़ियां लेने के लिए पार्किंग में पहुंचे। पहले एक दो लोग पहुंचे। इसके बाद आग लगने की खबर फैलते ही अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। 

रिपोर्ट के अनुसार, आग लगने की घटना के बाद सूचना दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर कड़ी जद्दोजहद के बाद आग पर नियंत्रण पाया। हालांकि, गनीमत ये रही कि आग ऊपर के दूसरे फ्लोर तक नहीं पहुंची। ऊपरी फ्लोर पर बड़ी संख्या में कारें खड़ी हुईं थीं। घटना की सूचना के बाद गाड़ियों के मालिक मौके पहुंचे और अपनी कारों का पता लगाया।  जिन लोगों की गाड़ियां आग में जल गईं हैं, उनका आरोप है कि यहां पूरी तरह से लापरवाही बरती जा रही है।

उन लोगों ने कहा कि आसपास के इलाके के लोगों के लिए जो MCD की पार्किंग बनाई गई थी, उन लोगों को तो आसानी से यहां पार्किंग की जगह ही नहीं मिलती। बाहर की गाड़ियों को अधिक पैसे लेकर यहां पार्क करा दिया जाता है। लोगों का आरोप है कि इसके लिए MCD और स्थानीय जनप्रतिनिधि स्पष्ट तौर पर जिम्मेदार हैं। लोगों ने कहा कि आग लगने के बाद क्यों कोई सूचना नहीं दी गई, जबकि पैसे लेने के लिए उन्हें महीने के आखिर में बाकायदा फोन कर दिया जाता है। लोग इस बात से परेशान हैं कि आखिर उन्हें अब हर्जाना किस तरह मिलेगा और कौन देगा।

अनोखा एनकाउंटर ! बाकायदा शार्प शूटर्स बुलवाकर करवाई गई 12 कुत्तों की हत्या

कोरोना से जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिवार को सीएम योगी ने दिए 10-10 लाख

दिल्ली में कोरोना से टेंशन, विदेश से आए 2 यात्री एयरपोर्ट पर मिले संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -