दिल्ली में ठंड के साथ अब कोहरे का सितम, कई फ्लाइट्स हुईं लेट, यात्री परेशान
दिल्ली में ठंड के साथ अब कोहरे का सितम, कई फ्लाइट्स हुईं लेट, यात्री परेशान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में ठिठुरा देने वाली ठंड के साथ-साथ अब कोहरा (Fog) भी होने लगा है. दिल्ली में शुक्रवार को IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर घना कोहरा देखा गया. इसी के साथ दिल्ली में लगातार तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा रही है. मौसम विभाग ने दिल्ली में घना कोहरा छाए रहने का अनुमान जाहिर किया है. कोहरे के कारण दिल्ली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट ने एक अलर्ट जारी करते हुए यात्रियों से फ्लाइट संबंधी जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करने को कहा है.

दिल्ली एयरपोर्ट रनवे पर कोहरा होने के चलते 100 से अधिक फ्लाइट्स के टेक ऑफ में देरी हुई. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सुबह 9:30 बजे तक विजिबिलिटी 50 से 100 मीटर तक गिर गई थी. हालांकि अधिकारियों ने कहा कि किसी भी उड़ान को रद्द या डायवर्ट नहीं किया गया. IMD के मुताबिक, आने वाले दिनों में दिल्ली में घने कोहरे के साथ कड़ाके की ठंड पड़ेगी. इसी के साथ NCR में भी कोहरा देखा जा रहा है. वहीं नोएडा में आज धूप निकलने का अनुमान है. वहीं, गुरुग्राम में आज बाद छाए रहेंगे.

मौसम विभाग के मुताबिक, एक नया पश्चिम विक्षोभ भी एक्टिव हो रहा है. इसके चलते राजधानी में 18 और 19 जनवरी को दिल्ली-NCR में हल्की बारिश हो सकती है. वहीं इसके बाद अगले सप्ताह से दिल्ली-NCR में ठंड में कमी आने का अनुमान है. दिल्ली में बुधवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से 2 डिग्री अधिक 5.8 और अधिकतम तापमान सामान्य से 3 डिग्री कम 16.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गाय था.

NDTV के इस वरिष्ठ पत्रकार का हार्ट अटैक से निधन

दुनिया के 15 देश हिन्दू राष्ट्र बनने के लिए तैयार, बस भारत करे शुरुआत- स्वामी निश्चलानंद

एडिलेड इंटरनेशनल में सिलिच और असलान का शानदार प्रदर्शन, सेमीफइनल में बनाया अपना स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -