फेसबुक के जरिये पकड़ाया दिल्ली में छेड़छाड़ का आरोपी

Aug 25 2015 10:38 AM
फेसबुक के जरिये पकड़ाया दिल्ली में छेड़छाड़ का आरोपी

नई दिल्ली : हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की गई, जिसके बाद युवती ने Facebook पर आरोपी की फोटो शेयर कर न्याय की मांग की थी. फेसबुक पर फोटो वायरल हो जाने के बाद कल ही पुलिस ने आरोपी युवक सरबजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था, हालाँकि आरोपी को देर रात जमानत मिल गई थी. खबर के अनुसार आज आरोपी को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जायेगा. बता दे कि रविवार रात करीब रात 8.30 तिलकनगर इलाके के अग्रवाल चौक पर एक युवक ने दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़छाड़ की और जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

छात्रा ने अपने मोबाइल फोन से आरोपी का फोटो खींच लिया था. जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन से गस्त कर रहे पुलिस बल से की तो उन्होंने मामूली लिखापढ़ी कर उसे सुबह आने के लिए कहा. इसके बाद पीड़ित छात्रा ने आरोपी मनचले का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से मदद के लिए गुहार लगाईं है. हालाँकि आरोपी युवक ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि युवती झूठ बोल रही है. युवक के अनुसार उसके और युवती के बीच किसी बात को लेकर जुबानी बहस हो गई थी.

आरोपी युवक के माता-पिता ने भी अपने बेटे को निर्दोष बताया. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पीड़ित छात्रा के समर्थन के लिए आगे आई हैं. मालीवाल आज महिला सुरक्षा के मुद्दे पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करेंगी. दूसरी और मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने छात्रा जसलीन कौर को बहादुरी के लिए बधाई दी.