आईसक्रीम को लेकर हुई बहस तो पीट-पीटकर कर दी हत्या
आईसक्रीम को लेकर हुई बहस तो पीट-पीटकर कर दी हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। इस मामले में जो हुआ है वह सभी के होश उड़ा गया है। जी दरअसल दिल्ली के रोहिणी में केवल आईसक्रीम की बहस को लेकर युवक को चार लोगों ने पीट- पीट कर मौत दे दी है। इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान अमित शर्मा के नाम से की गई है। वहीं 35 साल के अमित दिल्ली रोहिणी के रहने वाले थे और बाइक पर सवार चार युवकों ने लाठी डंडे से हमला कर अमित को मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक अमित शर्मा अपने बहनोई के साथ रात को खाना खाने के बाद बाहर आईसक्रीम खाने गए और जहां पर वह आईसक्रीम लेने रुके वहां चार बाइक सवार पहले से मौजूद से थे। वहीं आईसक्रीम लेने के दौरान बहसा शुरू हो गई और उसके बाद अमित वहां से चले गए। वहीं यह देखकर चारों आरोपियों ने उनका पीछा किया और रोहिणी के सेक्टर 3 में चारों ने अमित और उनके बहनोई पर लाठी से हमला कर दिया।

इस हमले में अमित को काफी गहरी चोटें आईं और उनके बहनोई मामूली रुप से घायल हुए। जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और अमित को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया और अमित के बहनोई की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान कर ली है। इस मामले में आरोपियों के नाम करण, लक्ष्य, धीरज और छोटू बताए गए हैं और पुलिस के पूछताछ से पता चला कि 'लक्ष्य एमबीबीएस कर चुका है।' अब इस मामले में आगे की जांच जारी है।

दंतेवाड़ा में STF जवान ने खुद को गोली मारकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

रंग लगाने के बहाने घर में घुसे चार दरिंदे, युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -