दो पक्षों में बीच बचाव करने आए युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या
दो पक्षों में बीच बचाव करने आए युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या
Share:

आजकल लगातार आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह दिल्ली का है. इस मामले में वेलकम इलाके के जनता मजदूर कॉलोनी के रहने वाले मुस्तकीम को लड़ाई का बीच बचाव कराना अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. सूत्रों की माने तो, दो पक्षों के बीच झगड़ा हो रहा था. इस दौरान मुस्तकीम ने बीच बचाव किया तो आपस में झगड़ रहे एक युवक ने मुस्तकीम को चाकू घोंप दिया. मुस्तकीम को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही.

बताया जा रहा है कि यह मामला 30 जून का है जब जनता मजदूर कॉलोनी में दो पक्षों में झगड़ा हो रहा था. तभी मुस्तकीम ने दोनों का बीच बचाव करा, जिसमें से एक पक्ष ने मुस्तकीम के पेट में चाकू घोंप दिया. इससे मुस्तकीम गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. और यंहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस मामले में मृतक के परिजनों का पुलिस पर आरोप लगते हुए कहती है कि सारी घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाबजूद भी पुलिस ने अभी तक किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. अभी तक किसी भी आरोपी को नहीं पकड़ा गया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा के शव को परिजनों को सौंप दिया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कार्यवाई का आश्वासन मृतक के परिजनों को दे रही है.

शादी समारोह के दौरान बदमाशों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, मर गया बच्चा

छत्तीसगढ़ : 4 साल तक छात्रा के साथ रेप, 2 गिरफ्तार

दोस्त ने किया गले लगने से मना, फिर घटा ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -