शख्स ने किया था ऑनलाइन फ़ोन आर्डर, लेकिन पार्सल में निकली टिकिया बार
शख्स ने किया था ऑनलाइन फ़ोन आर्डर, लेकिन पार्सल में निकली टिकिया बार
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग का ज़माना है आजकल, जिसके चलते हम सब चीज़ों को ऑनलाइन ही खरीद लेते हैं. साइट पर देखो जो चीज़ पसंद आये उसे बुक कर दो और बस सामान घर पर आ जाता है. लेकिन ऑनलाइन सामान लेने से ये भी परेशानी होती है कि सामान सही आये या ना आये. और कभी कभी ऐसा हो भी जाता है कि आपने जो चीज़ ली है वो ना मिल कर कुछ और ही हाथ में आ जाता है.

ऐसा अक्सर फ़ोन और ड्रेस को बुक करते वक्त होता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, एक शख्स ने एक नामी कंपनी की साइट से स्मार्ट फोन का ऑर्डर किया था, लेकिन जब उन्होंने पार्सल खोला तो उसमें एक डिटर्जेंट टिकिया मिली. जी हाँ, ये मामला है दिल्ली का जहाँ रहने वाले चिराग धवन के साथ ऐसा ही हुआ है.

उन्होंने इस मजरे को फेसबुक पर शेयर किया है और ये बात सभी को बतायी है. उन्होंने अपनी आपबीती को बताते हुए लिखा है, मैं रात करीब 9 बजे दफ्तर से लौटा तो पार्सल खोला। कंपनी ने फोन की जगह मुझे डिटर्जेंट की तीन टिकिया भेजी थी.' इस पोस्ट को कुछ ही देर में तीन हज़ार से ज्यादा बार शेयर किया गया है और हज़ारों में लाइक्स भी मिल चुके हैं.

जब इस कंपनी को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने चिराग के पोस्ट पर उनसे माफ़ी मांगी है, साथ ही उन्होंने चिराग को वो फ़ोन भी डिलीवर कर दिया जिसका उन्होंने आर्डर दिया था. इसके बाद चिराग ने पोस्ट कर लिखा है, 'मामला सुलझ गया है और अब वह फोन मेरे दिए पते पर भेज रहे हैं.'

ऐसे में आखिर लड़का करे तो क्या करे, जब लड़की ना समझे उसकी बात को

कुछ इस तरह से जन्मदिन विश किया है अक्षय कुमार ने अपने Favorite Human Being को

Video : BF की इन चीज़ों को आप भी कर सकते हैं इस तरह Use

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -